For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

प्री-वेडिंग के बाद अनंत संग इटैलियन डेट पर राधिका, प्रिंटेड मिडी में दी गर्ल-नेक्स्ट-डोर वाली वाइब्स: Radhika and Anant Italian Date

04:12 PM Jun 04, 2024 IST | Manisha Jain
प्री वेडिंग के बाद अनंत संग इटैलियन डेट पर राधिका  प्रिंटेड मिडी में दी गर्ल नेक्स्ट डोर वाली वाइब्स  radhika and anant italian date
Radhika Merchant
Advertisement

Radhika and Anant Italian Date: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई, 2024 को राधिका मर्चेंट के साथ शादी करने वाले हैं। कुछ दिन पहले अंबानी परिवार ने 1 से 3 मार्च को जामनगर में एक प्री-वेडिंग पार्टी का रखी थी। बाद में, कपल ने 29 मई से 1 जून तक दक्षिण फ्रांस के तट पर एक क्रूज जहाज पर दूसरा प्री-वेडिंग जश्न मनाया। जिसमें फिल्मी सितारों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

Also read : 12 जुलाई को होगी अनंत और राधिका की शादी, वायरल हुआ वेडिंग कार्ड: Anant-Radhika Wedding Card

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी दूसरे प्री-वेडिंग जश्न के बाद क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट किए गए। कपल को पार्टी के बाद इटली में दो लोकल लोगों के साथ पोज देते हुए देखा गया। राधिका ने शॉल के साथ सफ़ेद रंग की प्रिंटेड मिडी ड्रेस पहनी थी, वहीं अनंत ने एनिमल प्रिंटेड शर्ट और ब्लू शॉर्ट्स पहना था। बाद में, यह कपल को समुद्र के किनारे एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया।

Advertisement

इटली के पोर्टोफिनो के चार दिन के कार्यक्रम में राधिका मर्चेंट ने गुलाबी रंग की मिडी ड्रेस चुनी, जो 1959 की एक पुरानी विंटेज क्रिश्चियन डायर कॉकटेल ड्रेस थी। उनके आउटफिट में चौड़ी पट्टियां और सामने एक सुंदर डायर बो थी। अपने आउटफिट को पूरा करने के लिए, राधिका ने एक मिनी केली हैंडबैग चुना और अपने बालों को पोनीटेल में बांधा, जिसे स्कार्फ से कवर किया।

तीन दिन तक चलेगा शादी समारोह

अंबानी परिवार ने सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के कार्ड की तस्वीर शेयर की। लाल रंग के कार्ड में अंबानी परिवार की अगली बड़ी शादी के बारे में सारी जानकारी थी, जो 12 जुलाई, 2024 को होगी। निमंत्रण के अनुसार, अनंत और राधिका की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड प्लाजा में होगी, जो तीन दिन चलेगी। शादी के बाद, दोनों का आशीर्वाद समारोह होगा, जिसके बाद उनका रिसेप्शन होगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement