For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

राघव और परिणीति की शादी की रस्में शुरू, उदयपुर में होगी ग्रैंड वेडिंग: Raghav-Parineeti Wedding

02:36 PM Sep 19, 2023 IST | Manisha Jain
राघव और परिणीति की शादी की रस्में शुरू  उदयपुर में होगी ग्रैंड वेडिंग  raghav parineeti wedding
Raghav-Parineeti Wedding
Advertisement

Raghav-Parineeti Wedding: बॉलीवुड की दुनिया में हलचल मची हुई है क्योंकि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी उदयपुर में पंजाबी रीति रिवाजों से सम्पन्न होगी।शादी की रस्में दिल्ली में पारंपरिक तरीके के साथ शुरू हो गई है, जिसमें 'अरदास', जो एक प्रकार की प्रार्थना होती है और 'शबद कीर्तन' होते हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें राघव चड्ढा के दिल्ली वाले घर पर चल रही तैयारियों को दिखाया रहा है। घर को खूबसूरत फूलों से सजाया गया है।

दिल्ली वाले घर मे शुरू हुई रस्में

मीडिया ने 18 सितंबर को राघव चड्डा के घर के बाहर हो रही तैयारियों को अपने कैमरा में कैद किया, जिसमें वहां काम कर रहे सभी लोग खुशी से राधव और परिणिति के नए जीवन की शुरुआत के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहे है।परिणीति, राघव और उन दोनों के परिवार शादी से पहले की रस्मों में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली में इकट्ठा हुए हैं। रस्मों में इंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए, कपल ने एक क्रिकेट मैच का बंदोबस्त किया है, जो खेल के प्रति उनके प्यार और एक्साइटमेंट दिखाता है।

एयरपोर्ट पर दिखा था कपल

परिणीति और राघव को हाल ही में दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया था, जिसमें दोनों की खुशी झलक रही थी। शादी की रस्मों की ऑफिशियल शुरुआत 17 सितंबर को 'अरदास' और 'शबद कीर्तन' के साथ हुई थी। जिसमें सिर्फ परिवार वाले ही शामिल थे। अपने बिज़ी शेड्यूल के बावजूद, परिणीति शादी की तैयारियों के हर काम देख रही हैं, और यह सुनिश्चित कर रही हैं कि सब कुछ एकदम सही हो। दोनों की ग्रैंड वेडिंग उदयपुर के भव्य लीला पैलेस में होने वाली है। पारिवारिक माहौल बनाए रखने के लिए, सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार तक ही वेडिंग फंक्शन सीमित होगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement