For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

राहुल वैद्य-दिशा परमार की बेटी नव्या को 'ट्रांसजेंडर समाज' से मिली ब्लेसिंग: Disha Parmar Baby News

05:06 PM Jan 25, 2024 IST | Manisha Jain
राहुल वैद्य दिशा परमार की बेटी नव्या को  ट्रांसजेंडर समाज  से मिली ब्लेसिंग  disha parmar baby news
Disha Parmar Baby News
Advertisement

Disha Parmar Baby News: दिशा परमार और राहुल वैद्य अपनी चार महीने की बेटी नव्या के साथ में बिजी हैं। हालाँकि इस कपल ने अभी तक अपने लाखों फैंस के सामने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है, लेकिन वे अक्सर नव्या की फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, दिशा और राहुल की बेटी को ट्रांसजेंडर समुदाय ने आशीर्वाद दिया, जो एक दिशा और राहुल के लिए बेहद खास पल में से एक था।

Also read: माता पिता बनने वाले हैं राहुल और दिशा,शेयर की सोनोग्राफी वीडियो: Disha Parmar Pregnancy

Disha Parmar Baby News

राहुल वैद्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बेटी के साथ दो फोटोज शेयर कीं। एक फोटो में, ट्रांसजेंडर समुदाय के एक व्यक्ति को छोटी नव्या को आशीर्वाद देते हुए देखा जा सकता हैं, उसी  फोटो में दिशा काले रंग की टी-शर्ट के साथ गुलाबी रंग का पायजामा पहने दिख रही हैं। नो मेकअप और ब्रेडेड हेयर उनके लुक को कम्प्लीट कर रहे थे। फोटो में नव्या अपनी माॅम दिशा की गोद में है। वही, राहुल नीली जींस के साथ काले रंग की टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। जब दिशा और राहुल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे, तब कपल को भी ट्रांसजेंडर समुदाय से आशीर्वाद मिला था।

Advertisement

अब वे दिन गए जब बच्चों को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस का करियर खत्म हो जाता था। अब सेलिब्रिटी माॅम जल्द से जल्द काम पर वापस लौट रही हैं। इसमें उनकी फेमिली सपोर्ट कर रही हैं, इसमें दिशा परमार भी शामिल हैं। दिशा अपनी नव्या को बर्थ देने के दो महीने के अंदर ही काम पर लौट आईं थीं। दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने ब्लैक वन पीस पहना था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement