For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

‘कुली’ बन फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं रजनीकांत: Coolie Teaser Release

03:12 PM Apr 23, 2024 IST | Nisha Singh
‘कुली’ बन फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं रजनीकांत  coolie teaser release
Coolie Teaser
Advertisement

Coolie Teaser Release: साउथ के सुपर स्‍टार रजनीकांत की फिल्‍मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी आने वाली अगली फिल्‍म साउथ के जाने माने फिल्‍म मेकर लोकेश कनगराज के साथ है। लोकेश ने हाल ही में थलाइवा के साथ आने वाली फिल्‍म का टाइटल टीजर जारी किया है। इस फिल्‍म का अनाउंसमेंट ‘थलाइवा 171’ के नाम से किया गया था। अब मेकर्स ने फिल्‍म को ‘कुली’ नाम के टीजर के साथ सोशल मीडिया पर शेअर किया है। फिल्‍म के टीजर में रजनीकांत जबरदस्‍त स्‍वैग के साथ एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं। फिल्‍म का टीजर ब्‍लैक एंड व्‍हाइट में सामने आया है। जेलर में रजनीकांत के एक्‍शन को देखने के बाद एक बार फिर उन्‍हें जबरदस्‍त किरदार में देखना फैंस के लिए बेहद रोचक होने वाला है।

Also read : जानिए साउथ ये सुपर स्‍टार्स एक्टिंग से पहले क्या करते थे: Popular South Celebrity

रजनीकांत के स्‍टाइल और स्‍वैग के दीवाने फैंस उन्‍हें हमेशा दमदार किरदारों में देखना पसंद करते हैं। उनकी आने वाली फिल्‍म ‘कुली’ में एक बार फिर रजनी के फैंस को पर्दे पर जबरदस्‍त एक्‍शन देखने को मिलने वाला है। ‘कुली’ के 3 मिनट 16 सेकंड के टाइटल टीजर में रजनीकांत की धांसू एंट्री देखने को मिल रही है। टाइटल में एक फैक्‍ट्री में सोने के सामान की स्‍मगलिंग कर रहे हैं। इसी दौरान गैंगस्‍टर्स को खबर मिलती है कि कोई बाहरी वहां आ गया है। उनका लीडर सोने की मोटी चेन लेकर उस व्‍यक्ति से लडने के लिए बाहर जाता है। बाहर से मारपीट की आवाज आती है और गेअ तोडकर थलाइवा की एंट्री होती है। रजनीकांत अपने स्‍टाइल में गुंडों के पिटाई कर बैठ जाते हैं। उनके हाथ पर कुली का बिल्‍ला बंधा नजर आ रहा है। इस जबरदस्‍त टीजर के बाद मेकर्स का फैंस के लिए यही मैसेज है कि पिक्‍चर अभी बाकी है दोस्‍त।

Advertisement

सालों पहले सुपर स्‍टार अमिताभ बच्‍चन ने ‘कुली’ फिल्‍म से अपनी एंग्रीयंग मैन की इमेज के जरिए दर्शकों का दिल जीता था। इस फिल्‍म के बाद अमिताभ की फैन फॉलाईंग में जबरदस्‍त इजाफा हुआ। इसके बाद बॉलीवुड के ‘कुली नं 1’ बन गोविंदा ने फैंस को रिझाया। गोविंदा की ये फिल्‍म भले ही कॉमेडी फिल्‍म थी लेकिन इसे भी फैंस ने खूब पसंद किया था। हाल ही में वरूण धवन ‘कुली नं 1’ के सीक्‍वल में काम किया। अब एक बार फिर दर्शकों को एक सुपरस्‍टार कुली के किरदार में नजर आने वाला है। उम्‍मीद है कि सुपरस्‍टार रजनीकांत की ये फिल्‍म उनके जलवे को बनाए रखे। ‘कुली’ तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण ‘सन पिक्चर्स’ के बैनर तले हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement