For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

राखी सावंत को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में कराया गया भर्ती,दिल की बीमारी से हालत खराब: Rakhi Sawant

11:57 AM May 15, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
राखी सावंत को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में कराया गया भर्ती दिल की बीमारी से हालत खराब  rakhi sawant
Rakhi Sawant Admitted to Hospital
Advertisement

Rakhi Sawant: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में अक्सर छाई रहती हैं। फैंस राखी सावंत को ड्रामा क़्वीन के नाम से पुकारते हैं। पर हाल ही में आई एक खबर ने इनके फैंस की होश उड़ा दीये हैं। दरअसल अक्सर अपने अलग मिज़ाज को लेकर मीडिया में छाई रहने वाली राखी सांवत अब अस्पताल में भर्ती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत की तबियत अचानक खराब हो जाने से उन्हें अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के ईमरजेंसी वार्ड से तस्वीरें वायरल होने के बाद राखी सावंत के फैंस और उनके को-स्टार्स के होश उड़ गए। उनके चाहने वाले उनकी सलामती की दुआ माँग रहे हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत दिल की एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बेड से उनकी तस्वीरें मीडिया में वायरल हो रही हैं। मीडिया में वायरल हुई तस्वीरों को ध्यान से देखें तो इनमें अभिनेत्री राखी सावंत बेड पर बेसुध लेटी हुई हैं।

Also Read : खुद को ऐसे फिट रखती हैं राखी सावंत, खाती हैं ये खास चीज, जानें फिटनेस का राज

पेट में गांठ का हुआ था ऑपरेशन

अभिनेत्री राखी सावंत की तस्वीरें अस्पताल के बेड से वायरल हो रही हैं। जिसमें देखकर ये लग रहा है कि अभिनेत्री राखी सावंत या तो गहरी नींद में हैं या फिर होश में नहीं है, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। वायरल हुई तस्वीरों में अस्पताल की नर्स उनका बीपी चेक करती हुई नजर आ रही हैं। डॉक्टर के अनुसार 'अभिनेत्री राखी सावंत को दिल की एक गंभीर बीमारी है। हालाँकि अभी तक यह नहीं कन्फर्म हो पाया है कि अभिनेत्री राखी सावंत को कौन सी बीमारी हुई है, डॉक्टर इसकी जाँच करने में लगे हुए हैं।' आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार अभिनेत्री राखी सावंत अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं, अभी कुछ दिन पहले बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत के पेट में एक गांठ था जिसका ऑपरेशन हुआ था। इस ऑपरेशन की जानकारी मीडिया को खुद अभिनेत्री राखी सावंत ने दी थी।

Advertisement

पूर्व पति के साथ मुंबई में आई थीं नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत लम्बे वक़्त के बाद अभी कुछ दिन पहले दुबई से मुंबई वापस लौटी हैं। मुंबई में अभिनेत्री राखी सावंत को अपने पूर्व पति रितेश के साथ कई अलग अलग जगहों पर स्पॉट किया गया था। आपको बता दें कि एक्ट्रेस राखी सावंत के अनुसार वो अपनी नौकरी के कारण अधिकतर समय दुबई में रहती है। अभिनेत्री राखी सावंत दुबई में टिकटॉक के लिए वीडियो बनाती हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री राखी सावंत कई म्यूजिक अल्बम में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाती दिख जाती हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement