For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

राखी सावंत ने अरमान मलिक पर साधा निशाना, उधर शिवानी ने बताया कैसे हुआ था उनका अपमान: Bigg Boss OTT 3 Update

04:23 PM Jul 02, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
राखी सावंत ने अरमान मलिक पर साधा निशाना  उधर शिवानी ने बताया कैसे हुआ था उनका अपमान  bigg boss ott 3 update
Bigg Boss OTT 3 Update
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। बिग बॉस के घर में अरमान मलिक अब जहां अपने दो पत्नियों के साथ पहुंचे हैं तो उत्तर प्रदेश के इन्फ्लुएंस शिवानी कुमारी को भी यहां देखा जा रहा है। अब हाल ही में शिवानी को अरमान मलिक के घर पर हुए अपमान के बारे में बात करते हुए देखा गया।

बिग बॉस में नॉमिनेशन को लेकर कंटेस्टेंट के बीच जमकर बवाल देखने को मिल रहा है। वहीं अब राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अरमान मलिक और कृतिका पर गुस्सा दिखाती नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि इन दोनों ने पायल के साथ अच्छा नहीं किया है।

Also read: बिग बॉस के घर से बेघर हुईं पायल मलिक,अरमान और कृतिका को दिया ये मैसेज: Bigg Boss OTT 3

Advertisement

शिवानी ने कही ये बात

हाल ही में शिवानी कुमार को चंद्रिका दीक्षित के साथ अरमान मलिक और उनकी पत्नियों के बारे में बात करते हुए देखा गया। शिवानी ने बताया कि अरमान मलिक और उनके दोनों पत्नियों ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया और उन्हें नीचे दिखाने की कोशिश की।

आगे शिवानी ने कहा कि ये जो सोचते हैं ना मेरे बारे में, हम छोटे से गांव से हैं, कुछ भी नहीं मेरे घर में। जब गए थे ना इनके घर पर तो भाभी ऐसे कह रही थीं, 'ऐ खाना डाल दे इसको।' मतलब गए हैं तुम्हारे घर में तो मतलब ऐसे व्यवहार करोगे।" उन्होंने आगे कहा, "वो मेरे दिल में चुभती हैं चीजें। अब इनको ये लगता है कि शिवानी यहां पर मेरे बराबर में है! मैंने फील किया है ये चीज कि अरमान भैया ऐसा सोचते हैं।"

Advertisement

एक्टिव हुई राखी

बिग बॉस के शुरू होने के बाद और इसकी चर्चा शुरू होने के बाद है राखी सावंत को एक बार फिर से एक्टिव देखा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से वह सोशल मीडिया से दूर थी लेकिन अब उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह अरमान मलिक और कृतिका पर अपना गुस्सा जाहिर करती हुई नजर आ रही हैं। राखी ने कहा कि तुम दोनों ने मिलकर पायल के साथ बिल्कुल भी अच्छा नहीं किया है मैं पायल के साथ हूं। किसी के साथ राखी नहीं यह भी कहा कि अरमान संभलकर रहना कहीं ऐसा ना हो मैं अंदर से तुम्हारी तीसरी बीवी बन कर निकलूं। आखिर में राखी ने कहा अरमान मलिक तैयार रहना मैं आ रही हूं जल्द ही।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement