For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रणबीर हैं कैसे पिता? जानिये आलिया ने क्या बताया: Ranbir Kapoor

05:21 PM Jun 19, 2024 IST | Manisha Jain
रणबीर हैं कैसे पिता  जानिये आलिया ने क्या बताया  ranbir kapoor
ranbir kapoor
Advertisement

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लाखों लोगों को तब चौंका दिया जब उन्हें पहली बार सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में एक साथ देखा गया। जल्द ही, दोनों ने अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकार किया और आलिया कपूर बहू बन गईं। हालाँकि, उनकी बेटी राहा के जन्म के बाद सबको रणबीर का एक नया रूप देखने को मिला। अपनी बच्ची के साथ मिलते-जुलते कपड़े पहनने से लेकर राहा का नाम अपने कॉलरबोन पर गुदवाने तक, रणबीर कपूर एक कूल डैडी की भूमिका निभा रहे हैं।

read also: संजय दत्त के रणबीर कपूर को बाइक गिफ्ट करने पर ऋषि कपूर ने लगाई थी फटकार: Sanjay and Rishi Fight

एक इंटरव्यू में जब आलिया से पूछा गया कि रणबीर के पिता बनने के बाद उन्हें किस बात ने चौंकाया। इस पर आलिया ने बताया कि उन्हें किसी बात ने चौंकाया नहीं, क्योंकि उन्हें हमेशा लगता था कि रणबीर एक बेहतरीन पिता साबित होंगे। उन्होंने रणबीर और राहा के रिश्ते के बारे में भी बात की, जो कि काफी मजेदार है, उन्हें एक-दूसरे के साथ रहना और एक-दूसरे को परेशान करना अच्छा लगता है।

Advertisement

आलिया ने बताया कि उन्हें सिर्फ़ एक बात ने हैरान किया कि जब उनकी बेटी राहा को तैयार करने की बात आती है रणबीर आतुर हो जाते है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा रणबीर से पूछती थीं कि किसी खास मौके पर राहा को क्या पहनना चाहिए इस पर रणबीर राहा की अलमारी देखते थे और उस दिन के लिए उनके लिए कपड़े निकालते थे। आलिया ने राहा को तैयार करने का काम रणबीर पर छोड़ दिया है।

इतना ही नहीं, रणबीर अपनी राहा का मनोरंजन करने के लिए क्रिएटिव आइडिया लेकर आते हैं। जब बात राहा को सुलाने और उसे पालने की आती है तो वह हमेशा आलिया मौजूद रहती हैं लेकिन जब बात उसके मनोरंजन के नए तरीके ढूढ़ने की आती है तो रणबीर आगे निकल जाते हैं। आलिया ने हामी भरी कि वह सोच भी नहीं सकतीं थी जितने रणबीर ने क्रिएटिव तरीके ढूढ़ डाले।

Advertisement

राहा के जन्म के बाद रणबीर एक दयालू व्यक्ति के रूप में बदल गए। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान, रणबीर ने अपनी बेटी राहा के बारे में बात की और बताया कि वह उनके जीवन में खुशियों की किरण बनकर आई है। जब से राहा ने मुस्कुराना शुरू कर किया है और वह पल उन्हें खुश कर देता है। रणबीर ने यह भी कहा कि वह उसे घर पर नहीं छोड़ना चाहते। जब पैप ने रणबीर से पूछा कि जब उन्हें काम के दौरान अपनी बेटी की याद आती है, तो वो क्या करते हैं। रणबीर ने तुरंत जवाब दिया वह अपने फोन पर उसकी तस्वीर देखते रहते हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement