For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रश्मिका मंदाना ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी: Rashmika and Vijay Relation

03:37 PM Feb 01, 2024 IST | Manisha Jain
रश्मिका मंदाना ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी  rashmika and vijay relation
Rashmika and Vijay
Advertisement

Rashmika and Vijay Relation: रश्मिका मंदाना साउथ की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। जो अपनी एक्टिंग स्किल्स, फैशन सेंस और नेशनल क्रश के रूप में पहचानी जाती हैं। रश्मिका को फिल्म एनिमल में फीमेल लीड में बहुत तारीफें मिलीं। पर्सनल लाइफ में अंदाजा लगाया जा रहा है कि रश्मिका लंबे समय से विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि रश्मिका और विजय जल्द ही सगाई करने वाले हैं, लेकिन बाद में इन्होंने इस बात से इंकार कर दिया और अब, रश्मिका ने विजय के साथ रिश्ते पर दिल पिघला देने वाली बातों से पर्दा उठा दिया है।

Also read: जान्हवी कपूर ने कराया लिपोसक्शन? वायरल फोटोज देख बोले यूजर्स: Janhvi Kapoor Liposuction

एक इंटरव्यू में, रश्मिका मंदाना ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने विजय को प्यार से 'विजू' कहा और कहा कि वे एक साथ बड़े हुए हैं। रश्मिका ने बताया कि विजय वह व्यक्ति है जिस पर वह किसी भी तरह की सलाह लेने के लिए भरोसा करती हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह अपने लाइफ में जो कुछ भी करती हैं उसमें विजय का बहुत बड़ा सपोर्ट है। रश्मिका ने यह भी बताया कि विजय हर चीज में सीधे हैं। यही कारण है कि वह उनका बहुत सम्मान करती हैं।

Advertisement

पिछले कुछ महीनों से खबरें आ रही थी कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा जल्द ही एक दूसरे से सगाई करेंगे। लेकिन विजय ने सभी खबरों को झूठा बताया। उन्होंने कहा उन्हें हर साल अक्सर ऐसी अफवाहों का सामना करना पड़ता है, लेकिन ये खबरें निराधार के अलावा और कुछ नहीं हैं।

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि फैंस अक्सर ऐसे लिंक ढूंढते हैं जो साबित करते हैं कि रश्मिका और विजय अपने स्पेशल दिनों को एक साथ सेलिब्रेट करते हैं। दोनों के एक जैसे कैप्शन उनकी डेटिंग की अफवाहों को हवा देते रहते हैं। लेकिन, यह कुछ दिन पहले की बात है जब रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। फोटो में उन्हें अपने घर के एक खास पार्ट में पोज देते हुए देखा जा सकता था। इसके अलावा, नेटिज़न्स विजय की प्रोफ़ाइल पर तुरंत पहुंच गए क्योंकि उन्हें एक वहां भी पोस्ट मिली जिसमें विजय को उसी तरह के बैकग्राउंड में पोज़ देते हुए देखा गया था, जिससे फेंस ने मान लिया कि यह दोनों साथ में है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement