For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

पुलिस स्टेशन में गांजे की वजह से सबूत चबा गया चूहा, जाने ये गजब कारनामा: Rats in Police Headquarters

12:00 PM Apr 14, 2024 IST | Nikki Mishra
पुलिस स्टेशन में गांजे की वजह से सबूत चबा गया चूहा  जाने ये गजब कारनामा  rats in police headquarters
Rats in Police Headquarters
Advertisement

Rats in Police Headquarters: दुनियाभर में कई अजीबो-गरीब घटनाएं होती रहती हैं, जिसके बारे में सुनकर हंसी छूट जाती हैं। वहीं, कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं, जिसपर हमें यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जिसपर शायद ही आप यकीन कर पाओ। अबतक आपने इंसानों को नशा करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी जानवरों को नशा करते देखा है? जी हां, नशा करना तो छोड़िए, नशा करने के बाद नशे में धुत्त ऊल-जुलूल हरकतें होती हैं। इस तरह की हरकतें कोई बड़े जानवर नहीं, बल्कि छोटा से जानवर चूहे ने की है।

अबतक आपने चूहे को रद्दी और कागज फाड़ते या कुतरते हुए देखा होगा, लेकिन शायद ही आपने चूहे को नशा करते देखा होगा। आइए जानते हैं इस गंजेड़ी चूहे की पूरी कहानी और क्यों है इन दिनों ये चूहा सुर्खियों में-

Also read: चिलचिलाती धूप में ऐसे करें स्किन को डिटॉक्सिफाई

Advertisement

पुलिस स्टेशन में गांजे की वजह से सबूत चबा गया चूहा, जाने ये गजब कारनामा: Rats in Police Headquarters
Rat Eat Ganja

यह मामला भारत का नहीं, बल्कि अमेरिका के लुसियाना पुलिस स्टेशन का है, जहां यह काफी अलग ही कारनामा हुआ है। इस पुलिस स्टेशन में चूहे ने बरामद किए सारे गांजे खा लिए और इतना ही नहीं, नशे में धुत चूहे ने बिल्डिंग में मौजूद सारे सबूत खा लिए।

Rats
Ajab Gajab

बताया जा रहा है कि अमेरिका में स्थित लुसियाना पुलिस स्टेशन काफी पुराने समय से बंद है और सीलन भरा हुआ है, जहां चूहे और कॉकरोचों ने अपना डेरा जमा लिया है। सुर्खियों में यह चीजें तब आई, जब चूहों ने पुलिस के द्वारा बरामद किए सारे गांजे खा लिए और नशा चढ़ने के बाद पुलिश स्टेशन में मौजूद सारी चीजें खा ली, जिसमें कई जरूरी कागज भी थे।

Advertisement

अमेरिका के पुलिस अधिकारी एनी किर्कपैट्रिक का कहना है कि यहां के चूहे काफी ज्यादा मात्रा में भांग और गांजा खआ सेवन करते हैं। अब कहना मुश्लिक है कि चूहों को चूहों लेने की लत कहां से लगी है। पुलिश स्टेशन में सीलन और गंदगी के कारण काफी ज्यादा चूहे और कॉकरोच आ रहे हैं। ऐसे में अब स्टेशन को दूसरी ओर शिफ्ट करना बेहतर होगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement