For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रवीना टंडन ने बेटी राशा थडानी के साथ अपनी सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर दर्शन की फोटोज की शेयर: Raveena with Rasha

05:35 PM Jan 18, 2024 IST | Manisha Jain
रवीना टंडन ने बेटी राशा थडानी के साथ अपनी सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर दर्शन की फोटोज की शेयर  raveena with rasha
Raveena with Rasha
Advertisement

Raveena with Rasha: रवीना टंडन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे शानदार ऐक्ट्रेस में से एक हैं। रवीना ने 1991 की फिल्म "पत्थर के फूल" से ऐक्टिंग की शुरुआत की और तब से, उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। रवीना अब वेब सीरीज "कर्मा कॉलिंग " में दिखेगी। पर्सनल लाइफ में, रवीना ने अनिल थडानी से शादी की, जिससे उनके दो बच्चे, राशा और रणबीरवर्धन हैं। रवीना का अपनी बेटी के साथ अच्छा बॉन्ड है। दोनों सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव है।

Also read: राम चरण के साथ डेब्‍यू करने जा रहीं हैं रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ?: Rasha Thadani Debut

रवीना ने गुजरात के सोमनाथ ज्योतिर्लिंग के मंदिर से अपनी और अपनी बेटी राशा थडानी का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो में राशा पिंक कुर्ते और सफेद पैंट के साथ पीले दुपट्टे को केरी किया है। वहीं रवीना शीन साड़ी में खूबसूरत दिख रही है. वीडियो में माँ-बेटी पूजा कर रही है।

Advertisement

22 दिसंबर, 2023, जब रवीना ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी बेटी राशा थडानी के साथ अपनी 12 ज्योतिर्लिंग जर्नी की फोटोज शेयर की थी, जो केदारनाथ धाम से शुरू हुई और रामेश्वरम मंदिर में समाप्त हुई। रवीना ने जो फोटोज पोस्ट कीं, उनमें वह क्रीम रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि राशा सुनहरे बॉर्डर वाले गुलाबी रंग के शरारा सेट में दिखी। दोनों की जोड़ी माँ-बेटी के प्यार के एक अलग गोल सेट कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement