For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रवि तेजा की 75वीं फिल्म का हुआ ऐलान,इस खास मौके पर रिलीज होगी फिल्म: Ravi Teja New Movie

12:42 PM Apr 10, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
रवि तेजा की 75वीं फिल्म का हुआ ऐलान इस खास मौके पर रिलीज होगी फिल्म  ravi teja new movie
Ravi Teja New Movie
Advertisement

Ravi Teja New Movie: साउथ के सुपर स्टार रवि तेजा आजकल अपनी आने वाली मूवी "मिस्टर बच्चन" को लेकर चर्चा में हैं। हालाँकि उन्होंने इस फिल्म से पहले अपनी 75वीं फिल्म की घोषणा कर दी है। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेता रवि तेजा ने अपने निजी सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिये अपनी आने वाली इस फ़िल्म घोषणा की है। इस फिल्म की घोषणा के बाद रवि तेजा के फैंस काफ़ी खुश नजर आये, उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर लोगों ने कमेंट के जरिये अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की।

Also read : अक्षय कुमार बना चुके हैं इन साउथ फिल्‍मों का सफल रिमेक: Akshay Remake Movie

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा द्वारा उनकी आने वाली 75वीं फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर किया गया। आपको बता दें कि रवि तेजा की 75वीं फिल्म का नाम "आरटी 75" होगा, जो इस पोस्टर में लिखा हुआ। रवि तेजा की फिल्म आरटी 75 के निर्देशक समाजवरगमन जी होंगे। पोस्टर के जरिये पता लगा है कि इस फिल्म के लेखक भानु भोगवरपु होंगे। इस पोस्टर में रिलीज डेट भी बताया गया, पोस्टर के अनुसार रवि तेजा की 75वीं फिल्म आरटी 75 अगले साल यानि 2025 मकर संक्रांति के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज की जायेगी। इस फिल्म की घोषणा के बाद उनके चाहने वालों ने फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्रेंड करा दिया है।

Advertisement

कॉमेडी के साथ एक्शन से होगी भरपूर

मीडिया में हो रही चर्चा के मुताबिक सुपरस्टार रवि तेजा की 75वीं फिल्म "आरटी 75" में अभिनेता रवि तेजा दमदार एक्शन करते नजर आयेंगे। हालाँकि अपने धाकड़ एक्शन के साथ इस फिल्म में एक्टर रवि तेजा कॉमेडी करते भी नजर आयेंगे, जिसका सीधा सा मतलब ये है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी उसके साथ फिल्म में हँसी का तड़का भी जबरदस्त लगेगा। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि रवि तेजा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कितनी कमाई कर पायेगी। बता दें कि रवि तेजा की पिछली मूवी टाइगर नागेश्वर राव दमदार एक्शन और धमाकेदार कहानी होने के बावजूद कुल 37.74 करोड़ रूपये ही कमा पाई थी। इसलिए अभिनेता रवि तेजा को अपनी इस अपकमिंग फिल्म से काफ़ी ज्यादा उम्मीदें होंगी।

ये है रवि तेजा का वर्क फ्रंट

अगर हम साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म आरटी 75 के अलावा वो "मिस्टर बच्चन" में जल्द नजर आएंगे। इसके साथ ही उनकी 2 और फिल्में "शॉक" और "मिरापाके" जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज की जायेगी। आपको बता दें कि इन दोनों ही फिल्म के डायरेक्टर हरी शंकर हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement