For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

समर्स में अनुष्का सेन के कैजुअल आउटफिट्स देख करें लुक रीक्रिएट: Anushka Sen Outfits

अपने यूनिक और स्टाइलिश लुक्स के चलते फैंस के दिल पर राज करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का सेन यंग गर्ल्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। आइए आज सोशल मीडिया सेंसेशन अनुष्का सेन के वार्डरोब से कुछ स्टाइलिश आउटफिट आइडियाज लेते हैं।
11:30 AM May 28, 2024 IST | Renuka Goswami
समर्स में अनुष्का सेन के कैजुअल आउटफिट्स देख करें लुक रीक्रिएट  anushka sen outfits
Anushka Sen Outfits
Advertisement

Anushka Sen Outfits: कई सालों तक टेलीविजन पर सुपर हिट शोज देने के बाद एक्ट्रेस अनुष्का सेन आजकल “क्रश” और “दिल दोस्ती डिलेमा” जैसी सुपरहिट वेब सीरीज में काम कर रही हैं। टेलीविजन पर अपने जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली अनुष्का सोशल मीडिया पर भी लगभग 40 मिलियन फॉलोअर्स के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन कही जाती हैं। अनुष्का सेन स्क्रीन पर खूबसूरत दिखने के साथ असल जिंदगी में भी बेहद खूबसूरत और सुपर स्टाइलिश हैं। अनुष्का अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डिफरेंट लुक शेयर करते नजर आती हैं। जिन्हें उसके फैंस काफी पसंद करते हैं। ऐसे में आप भी समर सीजन वार्डरोब के लिए शॉपिंग करना चाहती हैं, तो अनुष्का से कुछ आइडियाज ले सकती हैं।

Also read: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, सुहाना खान के स्टाइलिश साड़ी लुक्स: Suhana Khan Saree

समर सीजन वार्डरोब में शामिल करें अनुष्का सेन के ये स्टाइलिश कैजुअल आउटफिट्स: Anushka Sen Casual Outfits

फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस

इस लुक में अनुष्का सेन काफी स्टाइलिश और सुपर क्यूट नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक में सुपर कंफर्टेबल और कैजुअल प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस को कैरी किया है। आजकल इस तरह के लाइट वेट बैलून स्लीव्स डीप नेक डिजाइन वाली ड्रेसेज काफी पसंद की जा रही हैं और मार्केट में ट्रेंडी है। आप भी अनुष्का का ये लुक कॉलेज या लंच डेट पर कैरी कर सकती हैं।

Advertisement

समर स्पेशल कॉटन सूट

समर सीजन में ज्यादा गर्मी वाले दिनों में इंडियन स्टाइल करने के बारे में लड़कियां काफी कम ही सोचती हैं। लेकिन, अगर आप समर्स में भी देसी पटाका लगना चाहती हैं। तो समर स्पेशल कॉटन के सूट जरूर ट्राई कर सकती हैं। इस लुक में अनुष्का ने पीच कलर के काफी खूबसूरत प्रिंटेड सूट को ऑक्सिडाइज एक्सेसरीज के साथ कंप्लीट किया है। आप भी अनुष्का का ये लुक ट्राई कर सकती हैं।

क्रॉप टॉप विद स्टाइलिश स्कर्ट

समर सीजन में डेनिम स्कर्ट को स्टाइल नही किया तो भला क्या किया..। इस समर सीजन आप भी अनुष्का सेन की तरह कुल और सुपर स्टाइलिश लुक चाहती हैं। तो कैजुअल क्रॉप टॉप के साथ स्टाइलिश डेनिम स्कर्ट स्टाइल कर सकती हैं। इस लुक में अनुष्का ने कैजुअल ब्लैक टॉप को स्नीकर्स और स्लिट कट डेनिम स्कर्ट के साथ कैरी किया है। आप भी अनुष्का का ये लुक स्टाइल कर सकती हैं।

Advertisement

लाइट समरी लॉन्ग ड्रेस

समर सीजन में भयंकर गर्मी के दिनों में भी कंफर्टेबल रहते हुए सुपर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं। तो अनुष्का सेन का ये समर परफेक्ट समरी लॉन्ग ड्रेस ट्राई जरूर कर सकती हैं। अनुष्का ने इस लुक में काफी कैजुअल ड्रेस को स्टाइलिश हील्स और मैचिंग बैग के साथ काफी स्टाइलिश तरीके से कैरी किया है। आप भी अनुष्का का ये लुक रीक्रिएट कर सकती हैं।

टाइमलेस चिकनकारी विद डेनिम

लड़कियों को अपनी समर सीजन स्पेशल वार्डरोब में कुछ खूबसूरत चिकनकारी कुर्तियां जरूर ऐड करनी चाहिए। गर्मियों में सुपर कैजुअल और कंफर्टेबल रहते हुए स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहती हैं। तो अनुष्का सेन का ये लुक जरूर ट्राई कर सकती हैं। समर्स में अपनी पसंदीदा डेनिम के साथ शॉर्ट चिकनकारी कुर्ती को मिनिमल मेकअप और सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड झुमकीयों के साथ कैरी कर सुपर स्टाइलिश लुक क्रिएट कर सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement