For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

होली पार्टी में ग्लैमरस दिखने के लिए इन फ्यूजन आउटफिट को करें रीक्रिएट: Holi Fusion Outfits

10:00 AM Mar 24, 2024 IST | Swati Kumari
होली पार्टी में ग्लैमरस दिखने के लिए इन फ्यूजन आउटफिट को करें रीक्रिएट  holi fusion outfits
Holi Fusion Outfits
Advertisement

Holi Fusion Outfits: होली का त्यौहार आने वाला है, जिसके लिए महिलाओं ने तैयारी शुरू कर दी होगी। इस बार होली में आप चाहे तो हेवी ट्रेडिशनल ड्रेस को कैरी करने के बजाय फ्यूजन आउटफिट्स को स्टाइल कर सकती हैं। आप अगर फ्यूजन लुक क्रिएट करना चाहती हैं, तो आज हम आपको कुछ टिप्स के बारे में बताने वाले है।

Also read: होली के मौके पर इन यूनिक आइडिया संग री-स्टाइल करें आउटफिट

इस फोटो में तारा सुतारिया ने ऑफ व्हाइट धोती स्टाइल स्कर्ट को गोल्डन कलर के ब्रालेट और मैचिंग फ्रिल स्लीव्स श्रग के साथ स्टाइल किया है। अगर आप चाहें तो होली में यह फ्यूजन लुक रीक्रिएट कर सकती हैं। इस तरह की धोती के साथ आप डीप वी-नेक टॉप के बजाय बोट नेक टॉप को पहन सकती हैं। इस तरह की ड्रेस के साथ आप केप भी ट्राई कर सकती हैं। हेयर स्टाइल के लिए आप लूस कर्ल्स या वेवी हेयर स्टाइल भी ट्राई करें।

Advertisement

इस फोटो में हिना खान ने पर्पल कलर का गाउन स्टाइल साड़ी पहना है। लुक कंप्लीट करने के लिए उन्होंने आउटफिट के साथ वन शोल्डर स्लीव्स ब्लाउज़ स्टाइल किया है। आप चाहे तो होली में कुछ इस तरह का फ्यूजन लुक क्रिएट कर सकती हैं। अगर आप वन शोल्डर स्लीव्स में सहज नहीं है तो आप फुल स्लीव्स ब्लाउज़ भी सिलवा सकती हैं। हिना के आउटफिट में थाई स्लिट की डिटेलिंग है, जो लुक को बोल्ड बना रही हैं। होली पार्टी के लिए ये लुक परफेक्ट है।

Holi Fusion Outfits
Bipasha Basu

होली पार्टी में अभिनेत्री बिपासा बसु का ये ऑरेंज कलर का इंडो वेस्टर्न फ्यूजन लुक आपकी खूबसूरती बढ़ा देगा। उनकी तरह आप भी टॉप स्कर्ट और मैचिंग लॉन्ग स्टैंड कॉलर जैकेट पहन सकती हैं। अगर आप फुल स्लीव्स जैकेट नहीं पहनना चाहती हैं, तो आप इसे एल्बो लेंथ तक भी डिज़ाइन करवा सकती हैं।

Advertisement

फ्यूजन आउटफिट में बहुत सारे ऑप्शन आपको मार्केट में मिल जाते हैं और ऑनलाइन देखने को भी मिल जाते हैं। इस फोटो में परिणीती चोपड़ा ने आइवरी कलर के एंब्रॉयड्रेड थाई स्लिट स्कर्ट के साथ मैचिंग क्रॉप टॉप और ब्लेजर कैरी किया है, जो देखने में काफी खूबसूरत लग रहा है। आप भी चाहें तो ऑफिस पार्टी में कुछ इस तरह का लुक क्रिएट कर सकते हैं। परिणीति ने स्मोकी आईज़ मेकअप के साथ मिनिमल एक्सेसरीज कैरी किया है।

होली पार्टी के लिए सोनम कपूर का यह फ्यूजन आउटफिट भी काफी कूल है। सोनम ने इस फोटो में ग्रीन कलर के फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी के साथ व्हाइट कोट कैरी किया है, जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है। अगर आप लॉन्ग कोट कैरी नहीं करना चाहती हैं, तो शॉर्ट ब्लेजर भी कैरी कर सकती हैं। मिनिमल एक्सेसरीज के साथ उन्होंने ड्यूई बेस मेकअप किया है।

Advertisement

Ananya Pandey
Ananya Pandey

अनन्य पांडे ने इस फोटो में ब्लू कलर के शरारा के साथ मैचिंग हॉल्टर नेक टॉप पेयर किया है, जो देखने में काफी स्टाइलिश लग रहा है। अनन्या के शरारा में रफल डिज़ाइन बना है, जो लुक को काफी एलिगेंट बना रहा है। आप भी चाहें तो रफल डिज़ाइन शरारा के साथ क्रॉप टॉप स्टाइल कर सकती हैं। अगर आप सिर्फ क्रॉप टॉप पहनने में कंफर्टेबल नहीं है, तो अपने आउटफिट के साथ कोई लॉन्ग श्रग कैरी करें।

Advertisement
Tags :
Advertisement