For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

विक्रांत मेसी की इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ी आगे,सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म: Sabarmati Report Release Date

03:00 PM Apr 23, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
विक्रांत मेसी की इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ी आगे सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म  sabarmati report release date
Sabarmati Report Release Date
Advertisement

Sabarmati Report Release Date : 12वीं फेल फिल्म की सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी की नई फिल्म 'साबरमती रिपोर्ट' जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी। पर अब मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। आपको बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म की बॉलीवुड की मशहूर फिल्म मेकर एकता कपूर ने बनाया है। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद नेटिजन्स द्वारा कहा जा रहा था कि यह फिल्म विक्रांत मैसी के फ़िल्मी कैरियर की सबसे हिट फिल्म साबित हो सकती है। आपको बता दें कि इस फिल्म में विक्रांत मैसी के साथ राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा भी नजर आयेंगी।

Also read : बॉक्स ऑफिस में अपना जलवा दिखाने को बेताब हैं ये नई जोड़ियाँ, क्या मिल पायेगी सफलता: Upcoming Bollywood Jodi

इस वजह से डेट आगे बढ़ी

दरअसल अभिनेता विक्रांत मैसी की आने वाली फिल्म 'साबरमती रिपोर्ट' राजनीति से जुड़ी फिल्म है, और देशभर में चुनाव चल रहे हैं। फिल्म मेकर्स को लगता है कि यह मूवी चुनाव आयोग द्वारा लागू की गई आर्दश आचार संहिता ‪का उल्लंघन कर सकती है। इसलिए 'साबरमती रिपोर्ट' फिल्म की डेट को आगे बढ़ाया गया है। आपको बता दें कि फिल्म 'साबरमती रिपोर्ट' साल 2002 में हुए गोधरा कांड पर आधारित होगी। गोधरा कांड के दौरान साबरमती ट्रेन को आग लगा दिया गया था, जिसमें कई लोगों की मौत हुई थी। वहीं इस कांड के बाद पूरे गुजरात में दंगे भड़क गये थे।

Advertisement

अब इस डेट को रिलीज होगी फिल्म

चुनाव के कारण आचार सहिंता के उल्लंघन को ध्यान में रखते हुए फिल्म मेकर्स द्वारा अब 'साबरमती रिपोर्ट' की नई रिलीज डेट घोषित कर दी है। फिल्म के एक्टर विक्रांत मैसी ने फिल्म के नए पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिस पर 'साबरमती रिपोर्ट' मूवी की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। जारी हुए पोस्टर के अनुसार 'साबरमती रिपोर्ट' फिल्म की नई डेट 3 मई 2024 है। वहीं इस खबर के बाद फैंस अब बहुत ज्यादा उत्साहित हो गए हैं। टीजर की सफलता के बाद अब देखना ये दिलचस्प होगा कि फिल्म बड़े पर्दे पर कमाल कर पाती है या नहीं।

'साबरमती रिपोर्ट' में दिखेंगे ये कलाकार

विक्रांत मैसी की फिल्म 'साबरमती रिपोर्ट' में उनके अपोजिट साउथ की अभिनेत्री राशी खन्ना दिखेंगी। उसके साथ 'साबरमती रिपोर्ट' में फिल्म जवान से फेमस हुए बॉलीवुड अभिनेता रिद्दी डोगरा की भी अहम भूमिका है। 'साबरमती रिपोर्ट' फिल्म के निर्देशक रंजन चंदेल हैं, जबकि फिल्म के सह-निर्माता शोभा कपूर, एकता कपूर, अमूल वी चौहान और अंशुल मोहन हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement