For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

एक नए अंदाज में शुरु होगी धार्मिक कहानी 'लक्ष्मी नारायण': Lakshmi Narayan Serial

04:35 PM Apr 19, 2024 IST | Yasmeen Yasmeen
एक नए अंदाज में शुरु होगी धार्मिक कहानी  लक्ष्मी नारायण   lakshmi narayan serial
Lakshmi Narayan Serial
Advertisement

Lakshmi Narayan Serial: टीवी पर इन दिनों धार्मिक और आस्था से भरपूर सीरियल प्रस्तुत किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आप श्रद्धा और विश्वास से भरपूर सीरियल 'लक्ष्मी नारायण' भी देख सकते हैं। यह सीरियल 22 अप्रैल से कलर्स पर ऑन एयर होने वाला है। कलर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका प्रोमो जारी कर दिया है। इसमें आपको शिव के साथ उनकी अद्धभुत कहानी देखने को मिलेगी। इसके प्रोमो का कैप्शन भी शिवभक्तों को पसंद आ रहा है। जिसमें लिखा है लक्ष्मी- नारायण सुख, सामर्थय, संतुलन। यह सीरियल सोमवार से शुक्रवार रात दस बजे ऑन एयर होगा। स्वास्तिक प्रोडक्शन के इस सीरियल में बहुत कुछ जानने को मिलेगा। इसमें आस्था के साथ प्रेम और एकता के रंग भी नजर आएंगे।

Also read : जिंदगी के खट्‌टे-मीठे ज़ायके में कहीं उलझ तो नहीं जाएगी दालचीनी: Upcoming Serial Dalchini

मौका भी है खास

अगर देखा जाए तो हिंदू पंचाग के अनुसार चैत्र का महीना शुरु हो गया है। ऐसे में आस्था से भरपूर यह सीरियल खास मौके पर लोगों के सामने प्रस्तुत होने के लिए तैयार है। यह महीना एक नई शुरुआत और कायाकल्प का प्रतीक है। आपको बता दें कि चैत्र महीने का हिंदू धर्म में बड़ा ही महत्व है। इस सीरियल के जरिए लोगों को असीमित संभावनाओं के लोक में कदम रखने का मौका मिलेगा। वहीं लक्ष्मी और नारायण की मनोरम कहानियां भी लोगों के साथ सामने एक खूबसूरत अंदाज में प्रस्तुत की जाएंगी।

Advertisement

हर चीज पर है उनका नियंत्रण

हम सभी जानते हैं कि लक्ष्मी और नारायण पूरे ब्राहमांड का संतुलन करते हैं। लेकिन हां नई पीढ़ी के लिए यह आध्यात्मिक सीरियल प्राचीन कहानियों को जानने का एक मौका है। इसके जरिए हमें बहुत गहरे अर्थों और आदिकाल के सकारात्मक विचारों को जानने का मौका मिलेगा। कह सकते हैं कि यह सीरियल केवल मनोरजंन तक सीमित नहीं हैं। इसके जरिए हम आघ्यात्मिक विचारों को भी बहुत सरल माध्यम से जान पाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement