For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

होली के मौके पर इन यूनिक आइडिया संग री-स्टाइल करें आउटफिट: Holi 2024 Restyle Outfits Ideas

10:00 AM Mar 25, 2024 IST | Swati Kumari
होली के मौके पर इन यूनिक आइडिया संग री स्टाइल करें आउटफिट  holi 2024 restyle outfits ideas
Holi 2024 Restyle Outfits Ideas
Advertisement

Holi Restyle Outfits Ideas: होली आने में अब बस कुछ ही दिन बच गए है। ऐसे में हम सभी अपने आउटफिट को लेकर काफी उत्सुक हो जाते हैं। कई ऑफिस में होली पार्टी भी आयोजित होती है। इसके अलावा हमारे सोसाइटी में भी होली सेलिब्रेशन का आयोजन किया जाता है। ऐसे में हम सभी को यह चिंता सताने लगती है कि आखिरकर हम क्या नया पहना करें? लेकिन इस बार आपको अधिक परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे आइडियाज के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी मदद से आप अपने पुराने आउटफिट्स को री-स्टाइल कर पाएंगी।

Also read: होली पार्टी में दिखना है स्टाइलिश तो ट्राई करें ये व्हाइट आउटफिट्स

आजकल टाई-डाई को-ऑर्ड सेट का काफी क्रेज बढ़ गया है। ऐसे में आपके वार्डरोब में भी टाई-डाई को-ऑर्ड सेट या शॉट जरूर होंगे। अगर आपके पास को-ऑर्ड है, तो आप होली पार्टी में उसे ट्राई कर सकती हैं, लेकिन अगर आपके पास सिर्फ शॉर्ट्स या टॉप है, तो उसे आप किसी भी लूज बाइकर शॉट के साथ ट्राई करें। यह देखने में कांबिनेशन काफी अच्छा लगेगा। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई-टॉप स्नीकर्स पहनें।

Advertisement

Holi Restyle Outfits
Long Skirt

इस बार होली पर आप कपड़े बिल्कुल सिंपल और सोबर तरह के पहनना चाहती है, तो इसके लिए आप लॉन्ग स्कर्ट के साथ कंट्रास्ट फॉर्मल शर्ट या स्ट्रेट कट कुर्ती को कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा आप चाहे तो अपनी लॉन्ग स्कर्ट पर कोई सिंपल सा कंट्रास्ट लहरिया पैटर्न वाला दुपट्टा कैरी कर सकती हैं।

Suit With Printed Dupatta
Suit With Printed Dupatta

अगर आप होली पार्टी मे सिंपल सूट पर हैवी दुपट्टा वाला सेट कैरी करेंगी तो बेहतर लगेगा। ऐसा लुक ऑफिस वाली होली पार्टी के लिए परफेक्ट है। आप चाहें तो अपने घर में रखी पुरानी साड़ियों से भी गाउन बनाकर पहन सकती हैंm ऐसा करने से आपको एक नया आउटफिट भी मिल जाएगा और पुराने कपड़ों का इस्तेमाल भी हो जाएगा।

Advertisement

अगर आप ऑफिस की होली पार्टी में कुछ ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं, तो शरारा बेस्ट ऑप्शन है। इसके अलावा आप घर पर मौजूद पुरानी साड़ियों को भी अपने हिसाब से री-स्टाइल कर सकती हैं। यही नहीं, आप मार्केट से कुछ ऐसे गाउन भी सकती हैं, जो मल्टी कलर में हों।

Dhoti pant With Tank Top
Dhoti pant With Tank Top

अगर आपके सोसाइटी में होली पार्टी हो रही हैं, तो इसके लिए आप अपने घर में रखे पुरानी धोती पैंट के साथ कोई भी टैंक टॉप स्टाइल कर सकती हैं। ऐसा आउटफिट होली खेलने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इसमें आप काफी सहज महसूस करेंगी और इसे आसानी से कैरी भी किया जा सकता है।

Advertisement

अगर आपके पास कोई भी सफेद या फ्लोरल प्रिंट की शर्ट है तो उसे आप आसानी से डेनिम शॉर्ट्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं। ऐसा आउटफिट आपको बिल्कुल फंकी लुक देगा और होली में आप ऐसे आउटफिट को पहनकर काफी कंफर्टेबल भी महसूस करेंगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement