For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अपने पर्स में रखें चावल का सिर्फ एक दाना, हो जाएंगे मालामाल: Rice Astro Tips

06:00 PM Sep 20, 2023 IST | Ayushi Jain
अपने पर्स में रखें चावल का सिर्फ एक दाना  हो जाएंगे मालामाल  rice astro tips
Rice Astro Tips
Advertisement

Rice Astro Tips: आपने अक्सर कई लोगों को देखा होगा कि वह दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी उनके पास पैसा टिकता नहीं है। वहीं दूसरी और ऐसे भी कुछ लोगों को भी देखा होगा जो कम मेहनत में भी अधिक पैसा इकट्ठा कर लेते हैं। ऐसा क्यों होता है ये सब बातें आज हम आपको इस लेख के द्वारा बताएंगे। साथ ही साथ हम वास्तु शास्त्र से जुड़े कुछ ऐसे नियम बताएंगे जिन्हें अपनाने से धन में वृद्धि की जा सकती है, तो चलिए जानते हैं।

आजकल के जमाने में पैसे की चाह किसको नहीं होती, हर कोई चाहता है कि उसके पैसों में वृद्धि होती रहे। इसके लिए लोग तरह-तरह के उपाय भी अपनाते रहते हैं। ऐसे ही उपाय में से एक है पर्स में चावल के कुछ दाने रखना। जी हां, ऐसा माना जाता है कि यदि अपने पर्स में चावल के कुछ दाने रखे जाएं तो धन में वृद्धि अवश्य होती है।

पर्स में ऐसे रखें चावल के दाने

Rice Astro Tips
Rice Astro Tips-Purse

चावल को कई संस्कृतियों में एक मुख्य भोजन और जीविका का प्रतीक माना गया है। ऐसा माना जाता है कि जिस प्रकार चावल पोषण का एक स्रोत है उसी प्रकार यह प्रतीकात्मक रूप से आपके वित्त को पोषण भी दे सकता है। इसलिए वास्तु शास्त्र में ऐसा कहा गया है कि यदि आप चावल के 21 दानों को लाल कागज में रखकर अपने पर्स में रखते हैं तो यह धन को आकर्षित करता है। इस उपाय को करने से घर में हमेशा समृद्धि बनी रहती है। पर्स में चावल के कुछ दाने रखने से धन की कमी कभी नहीं होती है।

Advertisement

पर्स में चावल के दाने रखने के फायदे

आर्थिक हानि से बचा सकता है

वास्तु शास्त्र में ऐसा कहा गया है कि चावल के दानों से वित्तीय लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद मिलती है। यह आपकों वित्तीय नुकसान से बचाता है। आपकों बता दें, सिर्फ वित्त ही नहीं बल्कि यह आपके जीवन के सभी क्षेत्रों में सौभाग्य को आपकी ओर आकर्षित करता है।

बनी रहती है सकारात्मक ऊर्जा

वास्तु शास्त्र में ऐसा कहा गया है कि पर्स में चावल के दोनों को रखने से सकारात्मक ऊर्जा का आगमन होता है। इसे नकारात्मक ऊर्जाओं से सुरक्षा का प्रतीक भी माना जाता है। चावल के दाने रखने से धन की आवक रहती है और पैसों की तंगी नहीं होती है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement