For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रूबीना दिलैक ने दिखाया प्रेग्नेंसी डाइट चार्ट, शेयर किया क्यों नहीं कर पा रही है वेट लूज: Rubina Pregnancy Diet Chart

05:03 PM Feb 08, 2024 IST | Manisha Jain
रूबीना दिलैक ने दिखाया प्रेग्नेंसी डाइट चार्ट  शेयर किया क्यों नहीं कर पा रही है वेट लूज  rubina pregnancy diet chart
Rubina Pregnancy Diet Chart
Advertisement

Rubina Pregnancy Diet Chart: टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने 21 जून, 2018 को शादी की थी, दोनों 27 नवंबर, 2023 को गुरुपर्व के शुभ मौके पर जुड़वां बच्चियों के पेरेंट्स बने। पेरेंट्स ने अपनी बेटियों का नाम एधा और जीवा रखा है। अपनी प्रेग्नेंसी की शुरुआत से ही रूबीना अपने फैन्स को हर छोटी से छोटी बात से अपडेट देती रही हैं। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी मिनट तक भी काम किया और अपने यूट्यूब चैनल पर एक शो, "किसी ने बताया नहीं: द मामाकाडो शो" भी होस्ट किया था।

Also read: रूबीना दिलैक से सीखें प्रेग्‍नेंसी में फिट और फैशनेबल दिखना: Rubina Dilaik Pregnancy Workout

यूट्यूब चैनल पर, रूबीना दिलैक ने एक व्लाॅग शेयर किया और बताया कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान क्या-क्या खाया था। वीडियो की शुरुआत एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकफास्ट की प्लेट दिखाने से की थी, जो एवोकैडो, एक पेस्टो सैंडविच, फ्राइड एग, टमाटर और एक प्रोटीन शेक जो मिल्क, तरबूज के बीज, सन फ्लावर सीड, बादाम और पंपकिन सीड से बना था। अपने ब्रेकफास्ट मेन्यू दिखाते हुए रूबीना ने नीले और सफेद रंग की फ्लोरल ड्रेस में अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया। इसके बाद, उन्होंने दिखाया कि कैसे उनके पति अभिनव शुक्ला ने एक बार घर पर स्पेगेटी और एक विशेष सॉस बनाया था,

Advertisement

फिर, रूबीना के डाइट में मौसमी फल भी शामिल थे, जिसका उन्होंने बताया कि यह उनके प्रेग्नेंसी डाइट में जरूरी था। इसके बाद, रुबीना को एक रेस्तरां में मैक्सिकन फूड खाते हुए देखा गया था, उसके बाद प्रेगनेंट रुबीना ने टैकोस और बाकी फूड का आनंद लेती हुई दिखाई दी है। जिसके बाद रुबीना को शानदार घर का खाना जिसमें चाय, परांठे, हरी मिर्च और पारसी फेरनी शामिल थी। इतना ही नहीं, रूबीना ने अपने लंच का मेन्यू भी दिखाया, जिसमें घर की बनी रोटियां , छाछ , सहजन की सब्जी , हरी मिर्च की सब्जी और दाल शामिल थी। इसके बाद, उनके वीडियो में उनकी प्रेग्नेंसी के दिनों में खाने के लिए उनकी प्यारी माँ द्वारा तैयार किए गए  घर का बना मक्खन और पंजीरी के लड्डू दिखाए गए थे जो लाज़वाब दिख रहे थे।

वीडियो के अंत में रुबिना ने ये भी बताया कि अब रुबीना के लिए वजन कम करना मुश्किल क्यों हो गया है. रुबीना ने बताया कि अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने हर तरह के खाने को इंजॉय किया है, और दिल खोल कर खाया है. यही वजह है कि उन्हें वजन कम करने में थोड़ी मुश्किल हो रही है। लेकिन उन्हें सब कुछ खाने का कोई पछतावा भी नहीं है, क्योंकि वो टाइम पीरियड उन्होंने खुल कर जिया है.

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement