For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रूही के सामने आएगा अक्षरा और अभिरा का सच, उधर अरमान के प्यार में फिसली अभिरा: YRKKH Episode Update

04:33 PM Apr 06, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
रूही के सामने आएगा अक्षरा और अभिरा का सच  उधर अरमान के प्यार में फिसली अभिरा  yrkkh episode update
YRKKH Episode Update
Advertisement

YRKKH Episode Update: लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे शो यह रिश्ता क्या कहलाता में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। यह ऐसा ट्विस्ट होगा जो शो की पूरी कहानी बदल कर रख देने वाला है और ऑडियंस इससे हैरान रह जाएंगे। अभी तक अभिरा और रूही को नहीं पता है कि वह दोनों बहने हैं। वहीं अभीरा और मनीष गोविंदा का अक्षर के बर्थडे पर कुछ म्यूजिकल करने के बारे में सोचेंगे।

Also read: Manisha Rani ब्लैक ऑउटफिट में दिखीं परफेक्ट

बदल जाएगी फोटो

अभीरा को जब यह पता चलता है कि उसकी मां ने म्यूजिक छोड़कर उसे पालने के लिए वकालत शुरू की थी। तो वह अपनी मॉम के जाने के बाद उनका पहला बर्थडे म्यूजिकल बनाने के बारे में सोचती है। उधर, मनीष गोयनका भी यही सोचते हैं। यह दोनों अक्षरा की खूबसूरत सी तस्वीर फोटो फ्रेम करवाने के लिए देते हैं।

Advertisement

जब अक्षरा और मनीष फोटो फ्रेम लेने जाएंगे तो यह बदल जाएगी। अब दोनों यह जानना चाहेंगे कि दूसरा कौन है जो उनके अलावा अक्षरा का जन्मदिन मनाना चाहता है। अब अभीरा और मनीष तो एक दूसरे के सामने नहीं आएंगे लेकिन रूही को सच पता चल जाएगा। अभिरा जब तस्वीर लेकर घर पहुंचेगी तो रूही वह देख लेगी और गुस्से में आग बबूला होकर तस्वीर को फेंक देगी और यह देखकर अभीरा बहुत रोएगी और अरमान इसे गले लगा लेगा।

अभिरा को होगा प्यार

अभिरा को अरमान से प्यार होने लगा है और जब वह फोटो फ्रेम टूटी देखकर रोने लगेगी तो वह इसे गले लगा लेगा और माथे पर किस करेगा। अभिरा इस बारे में सोचते रहती है और तभी चाची उसे टीका लगाने के लिए आती है लेकिन वह कुछ भी लगवाने से मना कर देती है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement