For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अनन्या से ब्रेकअप के बाद आदित्य रॉय कपूर की सारा अली खान के साथ उड़ी डेटिंग की अफवाहें: Aditya Roy Kapoor Dating News

02:42 PM May 09, 2024 IST | Manisha Jain
अनन्या से ब्रेकअप के बाद आदित्य रॉय कपूर की सारा अली खान के साथ उड़ी डेटिंग की अफवाहें  aditya roy kapoor dating news
Aditya Roy Kapoor Dating News
Advertisement

Aditya Roy Kapoor Dating News: आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड के बैचलर लोगों में से एक हैं। हाल ही में उनका अपनी गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे के साथ ब्रेकअप हो गया और यह खबर उनके फैंस के लिए एक झटका थी। हालांकि सबको लगता था कि आदित्य और अनन्या एक-दूसरे के दोस्त हैं, लेकिन उनके अलग होने की अफवाहों ने इंटरनेट पर तब तहलका मचा दिया जब अनन्या ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने ब्रेकअप की ओर इशारा किया ।

Also read : अनन्या पांडे का ग्लैमरस अवतार हैं बेहद शानदार, देखें तस्वीरें: Ananya Pandey Looks

अनन्या पांडे के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चल रही खबरों के बीच, वायरल तस्वीरों में आदित्य रॉय कपूर को सारा अली खान के साथ पार्टी करते देखा गया। फोटो में, आदित्य और सारा को एक साथ बढ़िया समय का आनंद लेते हुए देखा गया। दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'मेट्रो इन डिनो ' के सेट पर निर्देशक अनुराग बसु का जन्मदिन मना रहे थे । जिसमें सारा और आदित्य एक-दूसरे के करीब खड़े नजर आ रहे हैं।

Advertisement

सारा अली खान और अनन्या पांडे करण के शो "कॉफी विद करण 8'  के तीसरे एपिसोड में आए थे। होस्ट करण जौहर के साथ बातचीत करते हुए, सारा ने अनन्या के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की और कहा कि वह अनन्या को उस लड़के के साथ डेट न करने के लिए मजबूर नहीं करेंगी जिसे वह पसंद करती हैं। हालाँकि, अनन्या ने तुरंत करण को बताया कि सारा सीधे तौर पर झूठ बोल रही है क्योंकि उन्होंने एक बार उसे उस लड़के को लेकर धमकी दी थी जिसमें अनन्या की रुचि थी। अनन्या ने कहा कि सारा ने उससे कहा कि अगर उसने उस तरफ देखा भी तो वह उसकी पिटाई कर देगी।

Advertisement

अनन्या और आदित्य ने शुरू में अपने रोमांस को छुपा कर रखा था, लेकिन मीडिया में उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें फैल गईं। कॉफ़ी विद करण के रैपिड-फायर राउंड के दौरान , करण जौहर ने सारा से एक ऐसी चीज का जिक्र करने के लिए कहा जो उनके पास नहीं है, लेकिन अनन्या के पास है। इस पर सारा को यह खुलासा करते हुए सुना गया कि उनके पास 'ए नाइट मैनेजर' नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement