For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानें कौन है अप्सरा सी सुंदर आशीष विद्यार्थी की पत्नी रूपाली बरुआ, 60 साल के एक्टर पर आया दिल: Rupali Barua Personal Life

04:59 PM May 26, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
जानें कौन है अप्सरा सी सुंदर आशीष विद्यार्थी की पत्नी रूपाली बरुआ  60 साल के एक्टर पर आया दिल  rupali barua personal life
Rupali Barua Personal Life
Advertisement

Rupali Barua Personal Life: बॉलीवुड फिल्मों में अपने विलेन के किरदार से दर्शकों के दिल पर गहरी छाप छोड़ने वाले एक्टर आशीष विद्यार्थी इस समय चर्चा में बने हुए हैं। वह अपने किसी फिल्मी प्रोजेक्ट की वजह से नहीं बल्कि पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिन उन्होंने रूपाली बरुआ से शादी रचाई है और 60 साल की उम्र में इस तरह से उनका दूसरी शादी करना फैंस के बीच चर्चा का विषय है।

दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई यह जानना चाहता है कि रूपाली आखिरकार कौन है जिससे आशीष ने एक सीक्रेट फंक्शन में शादी रचा ली है।

कौन है रूपाली बरुआ

रूपाली बरुआ से 60 साल की उम्र में शादी रचाने वाले एक्टर आशीष से उनकी पत्नी की उम्र 10 साल छोटी है यानी कि वो 50 साल की हैं। उनका बॉलीवुड इंडस्ट्री से कनेक्शन तो नहीं है लेकिन वो एक बिजनेस वूमेन है और फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं। कोलकाता में उनका एक फैशन हाउस भी है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर नहीं है एक्टिव

रूपाली के सोशल मीडिया पर एक्टिव होने की बात करें तो वो आशीष विद्यार्थी से कम एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 1744 लोग फॉलो करते हैं और वो 991 लोगों को फॉलो करती हैं। वो अब तक 295 पोस्ट शेयर कर चुकी हैं।

कपल ने की कोर्ट मैरिज

रूपाली बरुआ और आशीष विद्यार्थी ने बहुत ही सादगी के साथ अपनी शादी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में कोर्ट में की है। 25 मई को दोनों कोलकाता के कोर्ट में शादी के बंधन में बंध गए।

Advertisement

ऐसा था लुक

कपल ने शादी बहुत ही सिंपल तरीके से की लेकिन इस दौरान इन्होंने अपने कल्चर और परंपरा का ध्यान जरूर रखा है। आशीष ने जहां केरल के मुद्दों लोक को कैरी किया था तो वहीं रूपाली में भी असम कल्चर को फॉलो करते हुए गोल्डन और व्हाइट रंग की मेखला चादर कैरी की थी। इसके साथ उन्होंने सोने के गहने भी पहने थे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement