स्टोरीज
कथा-कहानी | लघु कहानीकविता-शायरीउपन्यास
ब्यूटी | स्किनहेयरमेकअप
फैशन | स्टाइल एंड टिप्सट्रेंड्स
एंटरटेनमेंट | बॉलीवुडसेलिब्रिटीटीवी कार्नरजरा हट के
खाना खज़ाना | रेसिपी
हेल्थ | दवाइयांफिटनेसवेट लॉसदादी माँ के नुस्खेप्रेगनेंसीटिप्स - Q/A
लव सेक्स | रिलेशनशिपQ&A
लाइफस्टाइल | होमपेरेंटिंगउत्सवट्रेवलमनीवेडिंगराशिफल

जानें कौन है अप्सरा सी सुंदर आशीष विद्यार्थी की पत्नी रूपाली बरुआ, 60 साल के एक्टर पर आया दिल: Rupali Barua Personal Life

04:59 PM May 26, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
Rupali Barua Personal Life
Advertisement

Rupali Barua Personal Life: बॉलीवुड फिल्मों में अपने विलेन के किरदार से दर्शकों के दिल पर गहरी छाप छोड़ने वाले एक्टर आशीष विद्यार्थी इस समय चर्चा में बने हुए हैं। वह अपने किसी फिल्मी प्रोजेक्ट की वजह से नहीं बल्कि पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिन उन्होंने रूपाली बरुआ से शादी रचाई है और 60 साल की उम्र में इस तरह से उनका दूसरी शादी करना फैंस के बीच चर्चा का विषय है।

Advertisement

दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई यह जानना चाहता है कि रूपाली आखिरकार कौन है जिससे आशीष ने एक सीक्रेट फंक्शन में शादी रचा ली है।

Advertisement

कौन है रूपाली बरुआ

रूपाली बरुआ से 60 साल की उम्र में शादी रचाने वाले एक्टर आशीष से उनकी पत्नी की उम्र 10 साल छोटी है यानी कि वो 50 साल की हैं। उनका बॉलीवुड इंडस्ट्री से कनेक्शन तो नहीं है लेकिन वो एक बिजनेस वूमेन है और फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं। कोलकाता में उनका एक फैशन हाउस भी है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर नहीं है एक्टिव

रूपाली के सोशल मीडिया पर एक्टिव होने की बात करें तो वो आशीष विद्यार्थी से कम एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 1744 लोग फॉलो करते हैं और वो 991 लोगों को फॉलो करती हैं। वो अब तक 295 पोस्ट शेयर कर चुकी हैं।

Advertisement

कपल ने की कोर्ट मैरिज

रूपाली बरुआ और आशीष विद्यार्थी ने बहुत ही सादगी के साथ अपनी शादी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में कोर्ट में की है। 25 मई को दोनों कोलकाता के कोर्ट में शादी के बंधन में बंध गए।

ऐसा था लुक

कपल ने शादी बहुत ही सिंपल तरीके से की लेकिन इस दौरान इन्होंने अपने कल्चर और परंपरा का ध्यान जरूर रखा है। आशीष ने जहां केरल के मुद्दों लोक को कैरी किया था तो वहीं रूपाली में भी असम कल्चर को फॉलो करते हुए गोल्डन और व्हाइट रंग की मेखला चादर कैरी की थी। इसके साथ उन्होंने सोने के गहने भी पहने थे।

Tags :
Ashish VidyarthiAshish Vidyarthi first wifegrehlakshmiRupali Baruarupali barua age
Advertisement
Next Article