For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

एथनिक आउटफिट में कमाल लगती हैं रूपाली गांगुली, आप भी करें रीक्रिएट: Celebrity Ethnic Outfit

05:54 PM Jun 03, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
एथनिक आउटफिट में कमाल लगती हैं रूपाली गांगुली  आप भी करें रीक्रिएट  celebrity ethnic outfit
Celebrity Ethnic Outfit
Advertisement

Celebrity Ethnic Outfit: रूपाली गांगुली टेलीविजन इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। अपने सीरियल अनुपमा के साथ उन्होंने घर-घर में प्रवेश कर लिया है और लोगों को उनकी एक्टिंग बहुत पसंद आती है। टेलीविजन के सीरियल के अलावा वह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Also read: जानिए रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे समेत अन्य कलाकारों के परिवार के बारे में: Anupama Cast Real Family

रूपाली गांगुली जितना अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं अपनी पर्सनल जिंदगी और शानदार लुक्स को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वह एक भारतीय नारी है और उन्हें इंडियन लुक काफी ज्यादा पसंद आता है। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को देखकर इस बात का अंदाजा साफ तौर पर लगाया जा सकता है कि उन्हें इंडियन आउटफिट कितने ज्यादा पसंद है। चलिए आज हम आपको उनके कुछ बेहतरीन इंडियन आउटफिट बताते हैं जिन्हें आप चाहे तो भी क्रिएट कर सकते हैं।

Advertisement

अनुपमा का यह ब्लू कलर फ्लोरल धोती स्टाइल स्कर्ट और क्रॉप टॉप बहुत ही खूबसूरत है। यह एक शानदार वेस्टर्न टच इंडियन आउटफिट है जो किसी के भी लुक को बेहतरीन बन सकता है।

इन दोनों इंडो वेस्टर्न का चलन काफी ज्यादा चल गया है और रूपाली का स्काई ब्लू कलर का यह शानदार इंडो वेस्टर्न ड्रेस बहुत प्यारा लग रहा है। अगर आपको किसी रिसेप्शन पार्टी को अटेंड करना है तो आप इस तरह का आउटफिट पहन सकते हैं।

Advertisement

अगर आपको साड़ी पहनी है लेकिन आप स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो रूपाली का यह स्टाइल फ्री क्रिएट कर सकते हैं। साड़ी के साथ आपको मैचिंग लॉन्ग श्रग पहनना होगा जो आपको डिफरेंट लुक देगी। इस तरह का लुक बहुत ही गॉर्जियस लगता है।

अपने इस पिक एंड व्हाइट अफगानी कुर्ती सेट में रूपाली बहुत प्यारी लग रही हैं। चुनरी प्रिंट वर्क प्लेयर कुर्ती अट्रैक्टिव लुक देने का काम कर रही है। इस तरह की ड्रेस आपको कई तरह के प्रिंट में मार्केट में मिल जाएगी।

Advertisement

रफल साड़ियां इन दिनों काफी ज्यादा फैशन में चल रही है। अगर आपको भी इस तरह की साड़ी पहनना है तो आप भी एक्ट्रेस की तरह व्हाइट रफल साड़ी को हैवी ब्लाउज के साथ पहन सकती हैं। आप चाहे तो अपना पसंदीदा कलर भी चुन सकती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement