For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अपने आइडल रतन टाटा की तारीफ करती नजर आई रूपाली गांगुली, ताज होटल में डॉग्स की एंट्री पर जताई खुशी: Rupali Ganguly Latest News

05:07 PM Jun 01, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अपने आइडल रतन टाटा की तारीफ करती नजर आई रूपाली गांगुली  ताज होटल में डॉग्स की एंट्री पर जताई खुशी  rupali ganguly latest news
Rupali Ganguly Latest News
Advertisement

Rupali Ganguly Latest News: टेलीविजन अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने रतन टाटा द्वारा ताज होटल परिसर में प्रवेश करने वाले जानवरों के साथ अच्छा व्यवहार करने के सख्त निर्देश जारी करने के लिए अपना समर्थन दिखाया। ऐक्ट्रेस की ये पोस्ट तब सामने आई जब होटल के प्रवेश द्वार पर शांति से सो रहे एक आवारा कुत्ते की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अपने आइडियल रतन टाटा की प्रशंसा की और लिखा, "अगर सोने का दिल कोई इंसान होता, बहुत बड़ा सम्मान।

Also read : अंदर से बहुत खूबसूरत है रूपाली गांगुली का घर, यहां देखें इनसाइड तस्वीरें: Rupali Ganguly House

Rupali Ganguly Latest News
RUPALI GANGULY

हाल ही में लिंक्डइन पर होटल परिसर के अंदर आवारा कुत्ते की तस्वीर शेयर की गई है और होटल के कर्मचारियों की इसमें प्रशंसा भी है। पोस्ट को साझा किए जाने के बाद, कर्मचारियों ने बताया कि रतन टाटा ने होटल परिसर में प्रवेश करने वाले जानवरों के साथ 'अच्छा' व्यवहार करने के सख्त निर्देश जारी किए हैं।

Advertisement

इस बीच, आगामी लोकसभा चुनावों से ठीक पहले, बुधवार को दिल्ली में पार्टी के मुख्यालय में रूपाली गांगुली आधिकारिक तौर पर भाजपा की सदस्य बन गईं। पार्टी नेता विनोद तावड़े और अनिल बलूनी ने इस अवसर पर अपनी उपस्थिति से शोभा बढ़ाई।

पार्टी में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैं विकास के इस 'महायज्ञ' को देखती हूं, तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें भाग लेना चाहिए। मुझे आपके आशीर्वाद और समर्थन की आवश्यकता है ताकि मैं जो भी करूँ, सही और अच्छा करूँ।"

Advertisement

अपनी बहुमुखी अदाकारी के लिए मशहूर रूपाली गांगुली इन दिनों लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'अनुपमा' में मुख्य भूमिका निभाकर छोटे पर्दे पर धूम मचा रही हैं। अभिनेत्री को 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में प्रतिष्ठित मोनिशा की भूमिका निभाने के लिए भी जाना जाता है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement