For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

चंद्रिका पर बरसी साईं केतन की दोस्त, उधर विशाल को पसंद आने लगी हैं कृतिका: Bigg Boss OTT 3 Update

04:29 PM Jul 06, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
चंद्रिका पर बरसी साईं केतन की दोस्त  उधर विशाल को पसंद आने लगी हैं कृतिका  bigg boss ott 3 update
Bigg Boss OTT 3 Update
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इन दिनों लगातार दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ नजर आ रहा है। शो में कई सारे इनफ्लुएंसर्स और एक्ट्रेस को देखा जा रहा है जो जमकर दर्शकों को इंटरटेन कर रहे हैं। इन दिनों जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है क्योंकि कंटेस्टेंट लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। एपिसोड में लव कटारिया और नेजी के बीच बहुत लड़ाई देखी गई। अरमान मलिक और रणवीर ने मिलकर इस लड़ाई के बहुत मजे लिए। पिछले एपिसोड में यह भी देखा गया कि चंद्रिका को हाथ में दर्द हो रहा था और साईं केतन राव उन्हें मसाज ऑफर करते हैं हालांकि चंद्रिका इस बात को गलत तरीके से ले लेती हैं।

Also read: मिर्जापुर 3′ में दिखेंगे पंचायत के सचिव जी, जानिए क्या होगा उनका किरदार: Mirzapur 3 Update

चंद्रिका का हाथ दर्द होने पर साइन उन्हें मसाज देने की बात करते हैं लेकिन इस बारे में सना मकबूल से बात करते हुए चंद्रिका कहती हैं कि साईं बोल रहा था कि आओ मैं मसाज कर देता हूं। लेकिन मैंने मना कर दिया। मैंने कहा तुम इसके लायक नहीं हो भाई मेरा पति बैठा है बाहर। अब वड़ा पाव गर्ल के इस बयान पर केतन की दोस्त शिवांगी को गुस्सा करते हुए देखा जा रहा है।

Advertisement

बिग बॉस हाउस में भले ही कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ा चलता है लेकिन उसका असर बाहर की दुनिया में भी देखने को मिलता है। अगले एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आने के बाद शिवांगी खेडकर को चंद्रिका पर जमकर गुस्सा निकालते हुए देखा गया। उन्होंने एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं इस बारे में बात करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती कि बिग बॉस के अंदर क्या होता है क्योंकि मैं अच्छी तरह से जानती हूं कि वह लोग जिस स्थिति में है वह बाहरी दुनिया से बहुत ज्यादा अलग है। दिन में साईं केतन राव के बारे में गलत तरीके से लिखे गए आर्टिकल्स को देखकर बहुत दुखी हो रही हूं। मुझे लगता है कि उनकी टीम के पास उनके लिए लिखने के लिए कुछ नहीं था इसलिए उन्होंने इसे चुना क्योंकि शायद इस वजह से उनकी कलाकार किसी तरह से सुर्खियों में आ जाएंगे।

शिवांगी यहीं नहीं रुकी उन्होंने चंद्रिका पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि दुख की बात है मसाज देने की बात को फ्लर्ट के तौर पर ले लिया गया। लेकिन चंद्रिका को तकलीफ में देखकर एक अच्छा इंसान होने के नाते उनकी मदद करने की कोशिश की जा रही थी। सोच बदलना बहुत जरूरी है। केवल साईं के लिए ही नहीं घर में मौजूद सभी पुरुषों के लिए मैं यह बात बोल रही हूं। मुझे नहीं लगता कि यह उसे तरह के लोग हैं जिस तरह से तुमने दिखाने की कोशिश की है।

Advertisement

उधर दूसरी तरफ शो में एक नई चीज देखने को मिल रही है। विशाल जोकि सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं उन्हें अरमान की दूसरी बीवी कृतिका मलिक पसंद आने लगी हैं। विशाल लव कटारिया के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान कृतिका उनके पास जाती है और विशाल उनसे बोलते हैं कि बिना मेकअप के आप ज्यादा अच्छी लगती हो। कृतिका यह सुनकर कुछ नहीं बोलती और वहां से चली जाती है। इसके बाद विशाल बोलते हैं कि एक चीज के लिए दोषी हूं मैं यहां पर और जब उनसे पूछा जाता है कि क्या तो वह कहते हैं कि वह कारण नहीं बता सकते। विशाल ने आगे यह भी कहा कि भाभी सुंदर लगती है अच्छे तरीके से बोल रहा हूं। उसके बाद लवकेश उन्हें चिढ़ाने लगते हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement