For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की 'सिकंदर',एक्टर ने की घोषणा: Sikandar Movie Announcement

12:15 PM Apr 12, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की  सिकंदर  एक्टर ने की घोषणा  sikandar movie announcement
salman khan
Advertisement

Sikandar Movie Announcement: साल 2024 को हटा दें तो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने 2010 से ईद के दिन हर साल अपनी फिल्म रिलीज की है, और ईद पर रिलीज की गईं सलमान खान की कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस में सुपरहिट साबित हुई हैं। अपने फैंस के जज्बात को बॉलीवुड अभिनेता अच्छे से समझते हैं इसलिए सलमान खान ने आने वाले ईद 2025 के दिन अपनी एक फिल्म रिलीज होने की घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा अपने सोशल मीडिया द्वारा किया है। इस फिल्म के निर्माता साउथ के बड़े निर्देशक एमआर मुरुगादास होंगे। इस घोषणा के बाद सलमान खान के फैंस काफ़ी ज्यादा खुश नजर आये।

Also read : शाहरुख, सलमान को बेवजह मिलते हैं पैसे?

2025 ईदपरराज करेगी'सिकंदर'

भाईजान ने अपने चाहने वालों को ध्यान में रखते हुए उन्हें ईदी का खास तोहफा अपनी नई फ़िल्म "सिकंदर" की घोषणा करके दी है। वैसे तो इस फिल्म के आने के कयास फरवरी 2025 में बताये जा रहे थे, पर भाईजान ने अपने फैंस की ख़ुशी को ध्यान में रखते हुए इसे अगले साल ईद-उल-फितर के ख़ास मौके पर रिलीज करने की घोषणा कर दी है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर 'सिकंदर' मूवी का पोस्टर शेयर करते हुए सभी देशवासियों को ईद की बधाई दी और साथ में उन्होंने अपने सभी फैंस से 2024 ईद के खास मौके पर रिलीज हुई मूवी 'मैदान' और 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' को देखने की अपील भी की है।

Advertisement

भाईजान का वर्क फ्रंट

सलमान खान की आखिरी फिल्म 2023 में 'टाइगर 3' थी। आपको बता दें कि सलमान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में दर्शकों को खींचने में कामयाब हो पाई थी, इसकी कुल कमाई लगभग 466 करोड़ रूपये की हुई थी। इससे पहले सलमाम खान की कई फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थीं। टाइगर 3 के बाद भाईजान किसी और मूवी में अब तक नजर नहीं आये हैं। हालाँकि सूत्रों के अनुसार दिवाली 2024 में उनकी एक मूवी आ सकती है जिसकी घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है। आपको बता दें कि 'सिकंदर' फ़िल्म के मेकर्स साजिद नाडियावाला भाईजान के साथ पहले किक, जुड़वा और मुझसे शादी करोगी जैसी सुपरहिट फिल्मे कर चुकें हैं, जबकि फिल्म के निर्देशक एमआर मुरुगादास बॉलीवुड में गजनी और हॉलिडे : ए सोल्जर नेवर ऑफ ड्यूटी जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकें हैं। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि सलमान की सिकंदर क्या अगले साल ईद पर फैंस के दिलों पर राज कर पायेगी या नहीं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement