For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

समृद्धि शुक्ला ने बताया अभिरा के पोद्दार हाउस लौटने का मकसद, सीरियल में आया ट्विस्ट: YRKKH Upcoming Twist

05:23 PM May 07, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
समृद्धि शुक्ला ने बताया अभिरा के पोद्दार हाउस लौटने का मकसद  सीरियल में आया ट्विस्ट  yrkkh upcoming twist
YRKKH Upcoming Twist
Advertisement

YRKKH Upcoming Twist: समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित का शो लोगों को खूब पसंद आता है। फैंस उनकी केमिस्ट्री के कायल हैं। समृद्धि अभिरा की भूमिका निभाती है जबकि रोहित का प्यार अरमान है। लेटेस्ट एपिसोड में, हमने देखा कि लगातार अपमान का सामना करने के बाद अभिरा ने पोद्दार हाउस छोड़ दिया। अरमान ने उसे रोका नहीं बल्कि उस पर गुस्सा हो गया।

Also read : लंबे समय से टीवी में एक्टिव हैं रोहित पुरोहित, अब बने इस सीरियल का हिस्सा: Rohit Purohit Upcoming Serial

हालांकि, अभिरा ने पोद्दार हाउस में दोबारा प्रवेश कर लिया है और वो भी पूरे बैंड बाजा के साथ। जैसा कि हम जानते हैं कि माधव ने अभीरा को वापस लाने के लिए पोद्दार को एक अल्टीमेटम दिया था और यही कारण है कि अरमान ने उसे वापस लौटने के लिए कहा था।

Advertisement

इंडिया फ़ोरम के साथ हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में समृद्धि शुक्ला ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में पोद्दार के घर में फिर से प्रवेश करने के अभिरा के मकसद के बारे में खुलासा किया। अभीरा का समर्थन करने के लिए माधव विद्या के साथ अपना रिश्ता तोड़ने के लिए तैयार था। हालाँकि, अपने माता-पिता की शादी को बचाने के लिए, अभिरा वापस आ गई है। समृद्धि शुक्ला ने कहा कि अभिरा का वापस लौटने का यही एकमात्र मकसद है और कुछ नहीं। ऐसे प्रशंसक भी थे जो सोच रहे थे कि क्या अभीरा अरमान (रोहित पुरोहित) को हराने के लिए वापस आएंगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। समृद्धि शुक्ला ने खुलासा किया कि अभिरा केवल विद्या-माधव के लिए लौटी है और वह अपनी शर्तों पर पोद्दार के घर में रहेगी। उन्होंने कहा कि वह पोद्दार हाउस में अपनी शर्तों पर जाएंगी और कोई अपमान नहीं सहेंगी।

बड़े तमाशे से पहले, अभिरा अरमान के प्रति अपने प्यार का इज़हार करने के लिए पूरी तरह तैयार थी। गणगौर उत्सव के दौरान अरमान और अभिरा ने सभी पूजा एक साथ की और अभिरा ने एक पत्थर पर 'आई लव यू अरमान' भी लिखा। फिर उसने अपने प्यार का इज़हार करने के लिए एक पहेली तैयार की। लेकिन रूही ने यहां शैतान का किरदार निभाया।

Advertisement

अब तक शो में बताया गया है कि रूही अरमान से शादी कर हमेशा उसके साथ रहना चाहती है। लेकिन जब अरमान ने अभिरा से शादी कर ली तो उसकी योजनाएँ विफल हो गईं। भले ही केवल एक साल के लिए, अरमान और अभिरा मिस्टर और मिसेज के बीच देखी जाने वाली केमिस्ट्री बनाने में कामयाब रहे, खैर, क्या वे आखिरकार एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स के बारे में जान पाएंगे। ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement