For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

62 की उम्र में इस तरह खुद को खूबसूरत बनाए रखती हैं संगीता बिजलानी: Sangeeta Bijlani Beauty

09:30 PM May 30, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
62 की उम्र में इस तरह खुद को खूबसूरत बनाए रखती हैं संगीता बिजलानी  sangeeta bijlani beauty
Sangeeta Bijlani Beauty
Advertisement

Sangeeta Bijlani Beauty: संगीता बिजलानी की गिनती इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस में होती है। अब उन्हें बड़े पर्दे पर भले ही ना देखा जाता हो, लेकिन 62 साल की उम्र में भी वो अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों को घायल करती हुई नजर आती हैं। इतनी उम्र में भी उनके चेहरे पर आपको एक भी झुर्रियां नजर नहीं आएगी। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आखिरकार उन्होंने अपनी स्किन का ग्लो अब तक कैसे बरकरार रखा है।

ऐसे रखती हैं स्किन का ध्यान

संगीता बिजलानी की त्वचा की खूबसूरती की सबसे बड़ी वजह है उनका ढेर सारा पानी पीना। वो अपनी त्वचा को हाइड्रेट रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हैं और इसी के साथ नेचुरल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं।

नो मेकअप

एक्ट्रेस की खूबसूरती का एक राज ये भी है कि वो आजकल की अदाकाराओं के मुकाबले अपने चेहरे पर कम मेकअप का इस्तेमाल करती हैं और नेचुरल लुक रखना ज्यादा पसंद करती हैं।

Advertisement

कॉस्मेटिक सर्जरी

आजकल बॉलीवुड सितारें हो या आम आदमी त्वचा को खूबसूरत बनाने के लिए हर कोई कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेता है। लेकिन संगीता बिजलानी ने कभी भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने या ग्लो बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा नहीं लिया है।

हेल्दी डाइट

एक्ट्रेस की खूबसूरती का सबसे बड़ा राज उनकी हेल्दी डाइट है क्योंकि वो फास्ट फूड और बाहर की चीजों को अवॉइड करना ज्यादा पसंद करती हैं।

Advertisement

फ्रूट्स का सेवन

घर की बनी और हेल्दी डाइट लेने के साथ-साथ संगीत अपने चेहरे को झुर्रियों से बचने के लिए ज्यादा से ज्यादा फलों का सेवन करती हैं। जो उन्हें भरपूर तरह से हाइड्रेट रखती हैं और त्वचा में किसी भी तरह की झुर्रियां नहीं आने देती।

योगा है जरूरी

ये बात तो सभी जानते हैं कि योगा किसी भी व्यक्ति को फिट रखने में कितना मददगार साबित होता है। संगीता भी खुद को फिट बनाए रखने के लिए और स्किन का ताजापन बनाए रखने के लिए योगा सेशन मिस नहीं करती हैं।

Advertisement

स्ट्रेस फ्री लाइफ

एक्ट्रेस की खूबसूरती का सबसे बड़ा कारण खुद को स्ट्रेस और टेंशन से दूर रखना है। वह हमेशा खुश रहती हैं और उनका जिस काम में मन लगता है वही करती हैं यही वजह है कि वो खूबसूरत लगती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement