For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सारा अली खान का स्प्रिंग फैशन है कूल, आप करें फॉलो: Celebrity Spring Fashion

10:00 AM Mar 21, 2024 IST | Nidhi Goel
सारा अली खान का स्प्रिंग फैशन है कूल  आप करें फॉलो  celebrity spring fashion
Celebrity Spring Fashion
Advertisement

Celebrity Spring Fashion: बॉलीवुड में जब कोई फैशन चलता है तो वह आम लोगों को इस कदर प्रेरित करता है कि चारों ओर अपना रंग बिखेर देता है। इसी तरह स्प्रिंग सीजन की बात की जाए तो आजकल सारा अली खान का पहनावा महिलाओं को काफी भा रहा है। वैसे भी वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए तो हमेशा से ही चर्चाओं में रहती है। लेकिन इस बदलते मौसम में भी क्या स्टाइल और कैसे स्वयं को डिफरेंट लुक दे सकते है आइए उनकी कुछ ड्रेस पर नजर डालते है। जिनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है-

Also read: कॉलेज में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो जरूर ट्राई करें पलक तिवारी के 5 आकर्षक स्प्रिंग सूट: Palak Tiwari Suits

फ्लॉवर शरारा सूट

स्प्रिंग तो मौसम ही फूलों के लिए खास होता है। ऐसे में आप फलोरल ड्रेस पहनती हैं तो आपका लुक काफी खूबसूरत नजर आता है। अब सारा अली खान इस फलॉवर सूट को देखें जिनमें वह बहुत आकर्षित नजर आ रही है। जब भी आप फ्लावर प्रिंट मे सूट खरीदें तो ध्यान दें कि बेस आपका लाइट कलर में होना चाहिए या पेस्टल कलर में तभी आपका सूट डिफरेंट नजर आएगा। सारा का सूट भी व्हाइट बेस्ड होने के कारण सुंदर नजर आ रहा है उस पर प्रिंट खिलकर नजर आ रहा है।

Advertisement

पैरेट ग्रीन गाउन

स्प्रिंग सीजन में अगर पार्टी में जाना है तो सारा का ये पैरेट ग्रीन गाउन खूबसूरत। ये गाउन स्टाइलिश होने के कारण सारा इसमें बेहद डिफरेंट नजर आ रही हैं। आजकल पैरेट ग्रीन कलर काफी ट्रेंड में है। बहुत सी महिलाओं को ये कलर काफी ब्राइट लगता है इस कारण वे इसे जल्दी से कैरी नहीं करती है। लेकिन ऐसा नहीं है ये कलर काफी सुंदर नजर आता है। लेकिन ध्यान रखें कि आपका कैरी करने का ढंग बेहतर होना चाहिए। नहीं तो अच्छी से अच्छी ड्रेस भी ज्यादा अट्रैक्टिव नजर नहीं आती हैं।

व्हाइट सलवार सूट

होली आने वाली है ऐसे में आप अपने व्हाइट सूट को निकाल लें। बॉलीवुड में सभी स्टार्स में व्हाइट कलर को काफी पसंद किया जाता है। यदि आप सारा अली की फोटो पर नजर डालते है तो देखते है कि वे सफेद सूट में कितनी सोबर और एलीगेंट नजर आ रही है। इसमें उनका लुक बेहद ट्रेडिशनल नजर आ रहा है। तेा आप भी अपने वार्डरोब में व्हाइट सलवार सूट को शामिल कर लें। आप चाहे तो इसमें सेम कलर में दुपट्टा रख सकती है। या फिर होली को देखते हुए कलरफुल दुपट्टा भी कैरी कर सकती है।

Advertisement

साड़ी में रेट्रो लुक

स्प्रिंग मौसम जैसे ही आता है तो आपकी अलमारी में रखें कपड़े बाहर निकल आते हैं। ऐसे में यदि आपको साड़ी पहननी है तो आप सारा के इस लुक को देख सकती है जिसमें उनका लुक रेट्रो नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे वे पुराने जमाने की कोई हिरोईन है। तो आप भी साड़ी में इस तरह के लुक में डिफरेंट नजर आ सकती है। लेकिन ध्यान रहे कि ये लुक हैवी साड़ी में नहीं आ सकता है। इसके लिए आप लाइट वेटेड साड़ी कैरी करें जैसे प्रिंटेड साड़ी या लाइट वेट। साथ ही ब्लाउज आपका स्टाइलिष होना चाहिए। तभी आप औरो में डिफरेंट नजर आएंगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement