For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

करवा चौथ पर आप दिखें चांद सी खूबसूरत, खास दिन के लिए चुनें लेटेस्ट ट्रेंड की साड़ियां: Saree for Karwa Chauth

हर सुहागन के लिए साल का सबसे बड़ा त्योहार करवा चौथ होता है। इस साल 1 नवंबर को करवा चौथ का व्रत रखा जाएगा। हर महिला यही चाहती है कि वह ऐसे सजे संवरे कि उसपर से उसके पति की नजरें न हटें।ऐसे में सबसे इंपोर्टेंट है आपकी साड़ी।
04:00 PM Oct 31, 2023 IST | Ankita Sharma
करवा चौथ पर आप दिखें चांद सी खूबसूरत  खास दिन के लिए चुनें लेटेस्ट ट्रेंड की साड़ियां  saree for karwa chauth
Saree for Karwa Chauth
Advertisement

Saree for Karwa Chauth: हर सुहागन के लिए साल का सबसे बड़ा त्योहार करवा चौथ होता है। इस साल 1 नवंबर को करवा चौथ का व्रत रखा जाएगा। हर महिला यही चाहती है कि वह ऐसे सजे संवरे कि उसपर से उसके पति की नजरें न हटें। यही कारण है कि एक्सेसरीज से लेकर मेकअप तक वह हर एक बात पर ध्यान देती हैं। ऐसे में सबसे इंपोर्टेंट है आपकी साड़ी। क्योंकि पहली नजर हमेशा आपके आउटफिट पर ही होती है। इसलिए जरूरी है आप लेटेस्ट ट्रेंड की साड़ी पसंद करें।

हैवी कटवर्क साड़ी

करवा चौथ पर सोलह श्रृंगार का महत्व होता है। इस दिन अधिकांश सुहागनें डार्क रेड, मैरून, मजेंटा कलर वियर करना पसंद करती हैं। इस खास दिन पर आप भी हैवी वर्क साड़ी वियर करके सबसे अलग दिख सकती हैं। यह आपको बहुत ही गॉर्जियस लुक देगी। इसका कटवर्क के साथ किया गया स्टोन वर्क इसे बहुत ही शानदार लुक दे रहा है।

शिफॉन साड़ी

शिफॉन साड़ी में आप हमेशा बहुत ही ब्यूटीफुल लगेंगी। इसपर किया गया हैवी वर्क आपको और भी ग्लैमरस लुक देगा। खास बात यह है कि इस साड़ी में आप काफी स्लिम नजर आएंगी। ये लाइट वेट साड़ी करवा चौथ के लिए अच्छा विकल्प है।

Advertisement

बनारसी सिल्क

बनारसी सिल्क साड़ियां हमेशा ही रॉयल लुक देंगी। अगर आप इस करवा चौथ पर एलिगेंट और रॉयल लुक चाहती हैं तो इन्हें चुन सकती है। इनमें आपको ढेर सारे कलर्स और पैटर्न मिल जाएंगे। इन दिनों लाइट वेट बनारसी साड़ियां भी आसानी से मिल जाती हैं, जो वियर करने में बहुत आसान और कंफर्टेबल लगती हैं।

ऑर्गेंजा साड़ी

ऑर्गेंजा फैब्रिक इन दिनों काफी ट्रेंडिंग है। इसमें एक से बढ़कर एक डिजाइन और पैटर्न आपको मिल जाएंगे। अगर आप कूल और ट्रेंडी लुक चाहती हैं तो इस फैब्रिक की साड़ी चुन सकती हैं। हैवी ब्लाउज के साथ यह लाइट साड़ी आपको सबसे डिफरेंट लुक देगी।

Advertisement

सीक्वेंस वर्क साड़ी

करवा चौथ पर सेलिब्रिटी स्टाइल में दिखना है तो आप सीक्वेंस वर्क वाली साड़ी चुन सकती हैं। यकीन मानिए इस पैटर्न की साड़ी में आप किसी बॉलीवुड डीवा से कम नजर नहीं आएंगी। ये इन दिनों बॉलीवुड डीवाज का फेवरेट पैटर्न है। इसमें आपको ढेरों कलर ऑप्शन मिल जाएंगे।

टिश्यू साड़ी नया ट्रेंड

टिश्यू साड़ियों का दौर एक बार फिर से लौट आया है। इतना ही नहीं अब ये लेटेस्ट ट्रेंड है। हाल ही में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के गणेश चतुर्थी उत्सव में पहुंची एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने गोल्डन कलर की टिश्यू साड़ी वियर की थी। इस साड़ी पर जारी वर्क किया गया था। इससे पहले कई बॉलीवुड डीवाज ऐसी साड़ियों को ​इवेंट पर पहनती दिखी हैं। यह साड़ी आपको शानदार लुक देगी।

Advertisement

चंदेरी सिल्क साड़ी

दिनभर के कठिन व्रत के बाद आप कुछ ऐसा वियर करना चाहती हैं जिससे आपको हैवी लुक भी मिले और आराम भी, तो ऐसे में आप चुनें चंदेरी सिल्क साड़ी। इन साड़ियों में आपको ढेरों डिजाइन्स, पैटर्न, कलर्स मिल जाएंगे। खास बात ये है कि ये लाइट वेट होती हैं।

थ्रेड वर्क साड़ी

अगर आप बहुत ज्यादा चमक पसंद नहीं करती हैं और कोई सोबर ऑप्शन चुनना चाहती हैं। तो फिर थ्रेड वर्क साड़ी आप चुन सकती हैं। ये आपको गॉर्जियस लुक देंगी, लेकिन बहुत ज्यादा हैवी नहीं लगेंगी। स्टाइलिश ब्लाउज के साथ आप इसे पेयर कर सकती हैं। थ्रेड वर्क साड़ियां गॉर्जियस लुकिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Advertisement
Tags :
Advertisement