For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

हाइट कम है तो आलिया भट्ट से लें साड़ी टिप्स, दिखेंगी लंबी और स्लिम: Alia Bhatt Saree Tips

04:59 PM Mar 27, 2024 IST | Manisha Jain
हाइट कम है तो आलिया भट्ट से लें साड़ी टिप्स  दिखेंगी लंबी और स्लिम  alia bhatt saree tips
Alia Bhatt Saree Tips
Advertisement

Alia Bhatt Saree Tips: साड़ी एक ऐसा परिधान है, जिसका क्रेज समय के साथ कभी खत्‍म नहीं होता है। यह हर लड़की के वार्डरोब की शान होती है, लेकिन हाइट कम होने की वजह से कुछ लड़कियां साड़ी पहनने से कतराती हैं। लेकिन हम ऐसी टिप्स लेकर आएं हैं जिससे आज आपकी यह झिझक दूर होने वाली है, जिसे अपनाकर आप साड़ी में ब्‍यूटीफुल और लंबी नज़र आ सकती है। ऐसी ही दिक्कत आलिया भट्ट को आती थी क्योंकि उनकी हाइट 5.3 है और वे साड़ी में काफी खूबसूरत दिखती हैं। उनके कुछ टिप्स की मदद से आप भी साड़ी में खूबसूरत दिख सकती है।

जिनकी हाइट कम है, उन्‍हें बोल्‍ड और बड़े-बड़े प्रिंट वाली साड़ी नहीं पहननी चाहिए। ये आपके लुक को शॉर्ट बना सकती हैं, इसलिए अगर आपकी हाइट कम हैं, तो जहां तक हो उन साड़ियों को चुने, जिनके प्रिंट्स छोटे हों और या उन पर बहुत महीन काम हुआ हो। आलिया भट्ट ने भी यहां ऐसी ही साड़ी स्‍टाइल की है, जिसमें वे काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

ब्राइट कलर की साड़ियां सभी पर सुंदर दिखती हैं। ऐसे में जिन लड़कियों की हाइट कम होती है उन पर आलिया की तरह ब्राइट कलर की प्‍लेन प्रिंट वाली साड़ी बहुत अच्‍छी लगती है। ये आपकी हाइट को इल्‍यूजन देने का काम करती हैं, अब से अपने वार्डरोब में इस तरह की प्‍लेन-ब्राइट कलर की साड़ियां जरूर रखें। ऐसी साड़ियों के साथ आप आलिया की तरह मैचिंग ब्‍लाउज के साथ पेयर करें, जो आपके लुक को और स्‍टाइलिश दिखाएगी।

Advertisement

Read Also: ये हैं साड़ी क्वीन विद्या बालन के साड़ी कलेक्शन, आप भी देखें: Vidya Balan Saree Collection

जिनकी लड़कियों की हाइट कम होती है वे हल्‍की फैब्रिक वाली साड़ियां ही ट्राई करें। बेहतर होगा कि आप कॉटन या बनारसी साड़ियों को अवॉयड करें और इनके बदले आप जॉर्जेट, शिफॉन जैसी साड़ियां पहने। आलिया भट्ट भी हर ईवेंट पर ऐसी साड़ी पहने काफी दिखती हैं, जो उनके लुक में चार चांद लगा देते है।

Advertisement

अगर आप अपनी हाइट से लंबा दिखाना चाहती हैं तो लाइट शेड्स को ना पहनें, इन दिनों भले ही पेस्‍टल कलर ट्रेंड में है लेकिन ऐसे कलर में आपके हाइट कम दिख सकती हैं। इसलिए अच्छा रहेगा कि आप नेवी ब्‍लू, ब्‍लैक, डार्क रेड जैसे शेड को ही चुने। आप आलिया भट्ट की इस ब्‍लैक साड़ी से इनस्पेरेशन ले सकते है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement