For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'सत्‍यवती' बन शिल्‍पा शेट्टी चलीं साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री की राह: Satyavati

03:16 PM Mar 23, 2023 IST | Nisha Singh
 सत्‍यवती  बन शिल्‍पा शेट्टी चलीं साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री की राह  satyavati
Advertisement

Satyavati: लम्‍बे अर्से से बॉलीवुड में अपनी अदाकरी, स्‍वैग और फैशन के लिए जानीं जाने वाली शिल्‍पा शेट्टी जल्‍द ही कन्‍नड मूवी में नजर आएंगी। नब्‍बे के दशक में कई हिट फिल्‍मों में काम करने वाली शिल्‍पा ने करिअर में कई उतर चढाव देखने के बाद भी अपनी एक अलग जगह बनाई है। अपनी फिटनेस से फैंस के दिलों को जीतने वाली शिल्‍पा ने अपने करिअर को नई उंचाइयों पर पहंचाने के लिए कभी ‘बिग ब्रदर’ जैसे शो को जीत अपना दम दिखाया तो कभी टीवी डांस शोज में जज बन हर दिल में बस गईं।

उनकी पिछली कुछ बॉलीवुड फिल्‍में बुरी तरह फ्लॉप रहीं तेा अब शिल्‍पा साउथ इंडस्‍ट्री में अपनी किस्‍मत आजमाने को तैयार हैं। उन्‍होंने अपनी आने वाली कन्‍नड मूवी से जुडी जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेअर की। वे ‘केडी द डेविल’ में सुपर स्‍टार ध्रुव सरजा के साथ नजर आंएगी। इस फिल्‍म को करिया फेम प्रेम निर्देशित कर रहे हैं। वहीं इस फिल्‍म में वी रविचंदन और संजय दत्‍त भी नजर आएंगे।

यह भी देखे-जब सलमान खान के घर के सामने लाठीचार्ज में यूं बचे थे कार्तिक आर्यन: Kartik Aaryan Story

Advertisement

Satyavati: शिल्‍पा ने शेअर किया ‘केडी द डेविल की’ सत्‍यवती का लुक

Satyavati
Shilpa in Satyavati

जैसा क‍ि आप सभी जानते हैं शिल्‍पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। चाहे वो उनकी निजी जिंदगी से जुडी अहम बातें हों या उनेक काम से जुडी जानकारी वे अपने फैंस के साथ साझा करती ही रहती हैं। नवरात्री के अवसर पर उन्‍होंने अपने फैंस को आने वाले प्रोजेक्‍ट के बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि ‘गुडी पर्व, चैत्र नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं। नई शुरुआत के इस खास दिन पर मैं आपसे यह साझा करते हुए बेहद खुश हूं कि मैं फिल्म ‘केडी द डेविल’ में सत्यवती का रोल अदा करती नजर आऊंगी।’ पोस्‍टर में उनका लुक बेहद स्‍टाइलिश और स्‍वैग से भरपूर है। ये फिल्‍म एक पीरियड एक्‍षन ड्रामा है। जिसमें 1970 के दौरान बैंगलोर में हुई घटनाओं को दिखाया जाएगा। उनके इस दमदार अवतार को देख फैंस उत्‍साहित हैं और उनकी फिल्‍म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

शिल्‍पा पहले भी कर चुकीं हैं इन साउथ की फिल्‍मों में काम

जैसा कि आप जानते हैं कि शिल्‍पा शेट्टी ने बाजीगर मूवी से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। लेकिन आपको बता दें कि करिअर के शुरूआती दौर में ही शिल्‍पा ने साउथ की फिल्‍मों में भी कदम रख दिया था। कर्नाटक में जन्‍मी शिल्‍पा ने न सिर्फ कन्‍नड बल्कि तमिल और तेलगू फिल्‍मों में भी अभिनय किया। अब लगभग 18 सालों बाद वे फिर से कन्‍नड मूवी में नजर आएंगी। उन्‍होंने मिस्‍टर रोमियो, वीदेवदांदी बाबू, प्रीथसॉड थापा जैसी फिल्‍मों में काम किया। अब लगभग 18 साल बाद वे एक बार फिर साउथ की फिल्‍मों में काम करने को लेकर काफी उत्‍साहित हैं।

Advertisement

जल्‍द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में भी आएंगी नजर

शिल्‍पा शेट्टी अपनी इमेज से एकदम अलग एक्‍शन करती भी नजर आने वाली हैं। उनके फैंस उन्‍हें रोहित शेट्टी की आने वाली वेब सीरीज में पोलिस कॉप के रोल में देख सकेंग। रोहित शेट्टी की इस एक्‍शन पैक सीरीज से शिल्‍पा ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर डेब्‍यू करने वाली हैं। पोलीस फोर्स नाम की इस सीरीज में शिल्‍पा के अलावा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement