For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस दिन रिलीज होगा 'पुष्पा : द रूल' फिल्म का दूसरा गाना,प्रोमो में दिखा रश्मिका का जादू: Pushpa 2 Angaaron Song

01:51 PM May 24, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
इस दिन रिलीज होगा  पुष्पा   द रूल  फिल्म का दूसरा गाना प्रोमो में दिखा रश्मिका का जादू  pushpa 2 angaaron song
rashmika mandana
Advertisement

Pushpa 2 Angaaron Song: साल 2020 में आई फिल्म 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा दिया था। जिसको देखने के बाद से ही दर्शकों को इसके दूसरे पार्ट के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से है। इधर फिल्म मेकर्स भी 'पुष्पा : द रूल' फिल्म के रिलीज करने की तैयारियाँ जोर शोर से कर रहे हैं। आपको बता दें कि 'पुष्पा : द रूल' फिल्म 15 अगस्त 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जायेगी। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की अहम भूमिका होगी। बीते दिनों इस फिल्म के मेकर्स द्वारा 'पुष्पा : द रूल' फिल्म का पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा' फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था। पुष्पा 2 फिल्म का पहला गाना यूट्यूब पर सुपरहिट रहा, करोड़ो की संख्या में फैंस ने वो गाना यूट्यूब पर देखा है। वहीं हाल ही में पुष्पा 2 मूवी के फिल्म मेकर्स द्वारा फिल्म के दूसरे गाने को लेकर बड़ा अपडेट दिया गया है। आपको बता दें कि पुष्पा 2 फिल्म का दूसरा गाना फिल्म में हीरोइन की भूमिका निभा रही रश्मिका मंदाना पर आधारित होगा।

Also read : पुष्पा पुष्पा सॉन्ग हुआ रिलीज़,'हरगिज़ नहीं झुकेगा साला' कहते नज़र आए अल्लू अर्जुन: Pushpa Pushpa Song

श्रीवल्ली लुक के साथ प्रोमो रिलीज

'पुष्पा' फिल्म में श्रीवल्ली की भूमिका निभा रही अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के लुक के साथ फिल्म के दूसरे गाने 'अंगारो' का प्रोमो फिल्म मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। अंगारो गाने का प्रोमो देखकर पता चल रहा है कि यह गाना 'पुष्पा' फिल्म के पहले पार्ट के 'सामी-सामी' की तरह ही बेहद रोमांटिक होने वाला है। गाने में श्रीवल्ली और पुष्पा के बीच गजब की कमेस्ट्री देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि अंगारो गाने को बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया हुआ है, जबकि इस गाने को देवी श्री प्रसाद ने कम्पोज किया हुआ है। जबकि अंगारो गाने को गीतकार चंद्र बोस ने लिखा हुआ है।

Advertisement

29 मई को रिलीज होगा 'अंगारो' गाना

टी-सीरीज द्वारा अपलोड किये गए 'अंगारो-द कपल सांग' के प्रोमो की शुरुआत में फिल्म में श्रीवल्ली बनी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना से कोई पूछता है कि 'वो श्रीवल्ली भाभी पुष्पा 2 का सेकेंड सिंगल रिलीज कर रहे हैं ना, वो गाना क्या है बताओ ना' इस पर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अंगारो के गाने का एक स्टेप करके दिखाती हैं। इसके बाद गाने की रिलीज डेट 29 मई 2024, समय सुबह 11'07 मिनट लिखा आता है। जिसके बाद प्रोमो वहीं पर खत्म होता है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement