For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

टीवी पर पौराणिक रुप धारण करने वाली मल्लिका के देखें यह 4 गॉर्जियस लुक: Mallika Singh Looks

10:51 AM Jan 18, 2024 IST | Yasmeen Yasmeen
टीवी पर पौराणिक रुप धारण करने वाली मल्लिका के देखें यह 4 गॉर्जियस लुक  mallika singh looks
Mallika Singh Looks
Advertisement

Mallika Singh Looks: अगर हम ग्लैमरर्स अंदाज की बात करें तो टीवी की एक्टर भी कुछ कम नहीं है। मल्लिका सिंह को ही देख लें। मल्लिका सिंह को देख लें वह अक्सर पौराणिक धारावाहिकों में नजर आने वाले मल्लिका के लुक्स अपने किरदार से मेल खाते नजर आते है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनका अंदाज बहुत अतरंगी है। उनका फैशन सेंस उनके लुक को ओर भी गॉर्जियस बनाता है। आपको बता दें कि वह फिलहाल कलर्स पर आने वाले नए सीरियल प्रचंड अशोक में उनकी प्रेमिका देवी का रोल निभाती नजर आएंगी। यह सीरियल 6 फरवरी से ऑन एयर होगा।

Also read : इन 12 हसीनाओं ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले कर ली थी शादी: Bollywood Actresses Marriage

फ्रीजेंज वाला लुक

अगर इस लुक की बात करें तो मल्लिका इसमें बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस लुक का यूएसपी मल्लिका की फ्रीजेज हैं। यह बालों का स्टाइल मल्ल्किा पर जच रहा है। इसके अलावा ड्रेस में स्लीव्ज का नेट का पैटर्न उन्हें एक कूल लुक दे रहा है।

Advertisement

शिमरी पिंक

इस शॉर्ट ड्रेस में उनका लुक बहुत ही सहज नजर आ रहा है। उनका यह लुक अपने वेकेशंस के लिए आप भी कॉपी कर सकती हैं। शिमरी पिंक टॉप के साथ एंब्रायडिड डेनिम परफैक्ट कॉम्बिनेशन नजर आ रहा है। उनके फुटवियर को देखें वो भी उन्होंने बहुत कंफ्र्टेबल ली हैं।

ऑफ शोल्डर ड्रेस

अगर आप भी बीचेज पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो यह ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस परफैक्ट है। इस लुक को और भी कूल बनाने के लिए उन्होंने बड़े साइज के गॉगल्स को कैरी किया है। इस लुक को ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप परफैक्ट बना रहा है।

Advertisement

कैप और बेल्ट

ओवर साइज ड्रेस में आप कैसे खूबसूरत लग सकते हैं। यह बात मल्लिका से सीखी जा सकती है। बेलट की वजह से यह ड्रेस और भी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने इसके साथ कैप को भी कैरी किया है। यह उनके लुक में एक नॉटीनेस को जोड़ रहा है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement