For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

पार्टी में सीक्वेंस वर्क वाले आउटफिट लगते हैं खूबसूरत, लुक को करें रीक्रिएट: Party Sequence Dress

10:00 AM Mar 16, 2024 IST | Anjali Mrinal
पार्टी में सीक्वेंस वर्क वाले आउटफिट लगते हैं खूबसूरत  लुक को करें रीक्रिएट  party sequence dress
Party Sequence Dress
Advertisement

Party Sequence Dress: आज के समय में अगर देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत ही ज्यादा फॉलो करना लोग पसंद करते हैं। ऐसे में उनके कपड़े मेकअप हेयर स्टाइल सभी चीजों को बहुत ज्यादा फॉलो किया जाता है। अधिकतर लोग उनके स्टाइल किए गए कपड़ों को भी खरीद कर पहनते हैं ताकि वह लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो कर सके लेकिन, ऐसे कपड़े मार्केट में आसानी से नहीं मिल पाते हैं।

खासकर की पार्टी स्टाइल वाले आउटफिट जो लोग सीक्वेंस वर्क वाले आउटफिट को स्टाइल करना चाहते हैं और कॉपी करना चाहते हैं तो उनके लिए आज हम ऐसे लुक लेकर आए हैं जिन्हें आप रिक्रिएट कर सकते हैं और अपने तरीके से टेलर से बनवा सकते हैं।

Also read : फ्लोरल साड़ी में बॉलीवुड हसीनाओं की दिलकश अदा

Advertisement

दीपिका का सीक्वेंस वर्क साड़ी लुक

Party Sequence Dress
deepika padukone in saree

अगर आप किसी नाइट पार्टी में जा रहे हैं और आपको कोई ट्रेडीशनल आउटफिट पहनना है तो इसके लिए आप सीक्वेंस वर्क साड़ी लुक ट्राई कर सकते हैं। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है। इस तरह से दीपिका पादुकोण का यह बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। इस तरह आप भी सीक्वेंस वर्क वाली साड़ी पहन सकते हैं। इसे बनवाने के लिए आप 6 से 7 मीटर कपड़ा खरीद ले। इसके बाद इसे तैयार कर ले और मैचिंग ब्लाउज के साथ पहने। इस तरह की साड़ी को आप किसी भी तरह की पार्टी में पहन सकते हैं। इस तरह की साड़ी को बनाने के लिए केवल ₹1000 से लेकर 1500 रुपए तक का खर्चा आता है।

गौहर खान के गाउन लुक को कर सकते हैं रीक्रिएट

gauhar khan gown
gauhar khan gown

अगर आप किसी पार्टी में गाउन को पहनना चाहते हैं तो इस तरीके से गौहर खान के गाउन लुक को ट्राई कर सकते हैं। यह सीक्वेंस वर्क वाला गाउन है जो पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। अगर आप चाहे तो इस तरीके का गाउन रेडीमेड मार्केट से बना हुआ खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आप चाहे तो इसे बनवा भी सकते हैं। इसके लिए केवल आपको साढ़े तीन मीटर कपड़ा चाहिए होता है। उसमें यह पूरा गाउन तैयार हो जाता है। आप इसकी स्लीव्स अपने तरीके से डिजाइन करवा सकते हैं। अगर आप इस तरीके का गाउन बनवाना चाहते हैं तो इसे बनवाने के लिए आपको 1500 से लेकर ₹2000 तक का खर्चा लगता है।

Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु का फिश कट साड़ी लुक

fishcut saree
samantha ruthprabhu fishcut saree

अगर आप किसी खास पार्टी में जा रहे हैं तो इस तरीके की साड़ी लुक री क्रिएट कर सकते हैं। इसमें रेड कलर के मिरर वर्क सीक्वेंस वर्क का इस्तेमाल किया गया है जो दिखने में बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत लगता है। आप इसे डे पार्टी या नाइट पार्टी के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे बनवाने के लिए आप बाजार से कपड़ा खरीद सकते हैं और इस साड़ी को फिश कट में तैयार कर सकते हैं। इस तरीके की साड़ी पहनने में बहुत ही खूबसूरत लगती है। इसे बनवाने के लिए ₹1000 से लेकर 2000 रुपए तक का खर्चा लगता है।

अगर आप भी किसी खास पार्टी में जाना चाहते हैं और अपने लुक को रीक्रिएट करना चाहते हैं तो इस तरीके से अपने लुक को रीक्रिएट कर सकते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को फॉलो करना लगभग हर किसी को पसंद होता है। अगर आपको भी पसंद है तो अपने लुक को इनके जरिए रीक्रिएट करें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement