For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

भाई-बहन के स्नेह को दर्शाएगा सीरियल कृष्णा मोहिनी: Krishna Mohini Serial

05:22 PM Mar 30, 2024 IST | Yasmeen Yasmeen
भाई बहन के स्नेह को दर्शाएगा सीरियल कृष्णा मोहिनी  krishna mohini serial
Krishna Mohini Serial
Advertisement

Krishna Mohini Serial: बचपन की बात करें तो हमारे इस बचपन की खूबसूरत यादों में बहन- भाईयों के साथ दोस्ती और शरारत भी सिमटी होती है। बहन-भाई एक-दूसरे से झगड़ते हैं तो इनके बीच में प्यार भी कुछ कम नहीं होता। भाई- बहन के बीच स्नेह की दास्तां कलर्स पर आने वाले सीरयल कृष्णा मोहिनी में नजर आने वाली है। यह सीरियल बहुत जल्द ही चैनल पर ऑन एयर होगा। इसमें देबत्तमा साहा बहन कृष्णा के रुप में तो फहाम खान उनके भाई मोहन का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Also read : सीरियल किलिंग पर आधारित बॉलीवुड की 5 बेहतरीन फिल्में: Serial Killer Films

क्या होगा जब पता चलेगा सच

सीरियल के प्रोमाे से पता चल रहा है कि यह एक गुजराती मिडिल क्लास फैमिली पर आधाीरित है। जहां कृष्णा अपने भाई से अथाह प्रेम करती है। उसका भाई पतंग उड़ा रहा होता है और उसकी डोर टूट जाती है लेकिन वो उस पतंग को अपनी जान की परवाह न करते हुए भी गिरने नहीं देती और अपने भाई के उदास चेहरे पर मुस्कुराहट ले आती है। लेकिन उसका मन ही मन सोचता है कि अगर कृष्णा को सच पता चल गया तो क्या होगा उन दोनों के बीच के प्रेम का? प्रोमो में यह बात एक सस्पेंस बनकर उभरी है।

Advertisement

संगीत में भी पारंगत है देबत्तमा साहा

बंगाली एक्टर देबत्तमा अपने एक नए अंदाज के साथ इस सीरिसल में नजर आने वाली हैं। इससे पहले वे सोनी टीवी के सीरिसल ईशारों- इशारों में स्टार प्लस के सीरियल शौर्य और अनोखी की कहानी में नजर आ चुकी हैं। एक्टर होने के साथ- साथ वो गाने में भी पारंगत हैं। उन्होंने कुछ विडियो सॉन्ग गा रखे हैं। इसमें जो तेरा होवेगा मेन है। इसके अलावा वे बॉलीवुड फिल्म शहजादा में निशा के रोल में नजर आ चुकी हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement