For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

शिव ठाकरे ने खरीदी कार, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार: Shiv Thakare News

12:23 PM Mar 18, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
शिव ठाकरे ने खरीदी कार  फैंस ने जमकर लुटाया प्यार  shiv thakare news
Advertisement

Shiv Thakare News: बिग बॉस 16 के धमाकेदार और मजबूत कंटेस्टेंट शिव ठाकरे लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस रियलिटी शो में उन्होंने जबरदस्त परफॉर्म किया था। शो में निमृत और उनकी दोस्ती ने खूब चर्चा बटोरी थी और बाहर आने के बाद भी दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा की जा रही है लेकिन यह दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं।

Shiv Thakare News: शिव के घर आई खुश खबरी

इसी बीच शिव के घर पर एक खुशखबरी आई है और उन्होंने एक लग्जरी कार खरीदी है। कार खरीदने की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है और फैंस के लिए नई कार की तस्वीर भी शेयर की है। ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी देखे-राधिका आप्टे ने शेयर किया अपनी फिल्म का पोस्टर: Mrs Undercover Movie

Advertisement

शिव ने शेयर किया वीडियो

शिव ठाकरे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शोरूम के बाहर नजर आ रहे हैं, उन्होंने लग्जरी कार खरीदी है। एक्टर ने 30 लाख रुपए की टाटा हैरियर खरीदी है।

तस्वीरों में शिव ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है और कार के साथ खड़े होकर पोज दे रहे हैं। इसके अलावा वो एक वीडियो में कार का स्वागत करते यानी नारियल फोड़ते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

सच हुआ ठाकरे का सपना

शिव ठाकरे अपनी नई कार की पूजा करते हुए दिखाई दिए और इस दौरान उन्होंने कहा कि अपनी पहली कार खरीद कर मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा सपना सच हो गया है। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने गणपति बप्पा मोरिया लिखा है।

इस दौरान एक्टर मजाक में यह कहते हुए भी दिखाई दिए कि अब इस कार को धक्का देने की जरूरत भी नहीं है। फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। सभी शिव पर जमकर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

एक्टर ने जाहिर की खुशी

इस कार को खरीदने पर खुशी जताते हुए एक्टर ने कहा कि यह कार हमेशा मेरे लिए बेशकीमती रहेगी क्योंकि इसके पहले मेरे पास दो सेकंड हैंड कार थी। ऐसे में जब आप नई कार खरीदते हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी बात होती है। मेरे लिए यह किसी मर्सिडीज़ या फरारी से कम नहीं है मेरा रवैया पहले ही फरारी जैसा है। मैं इसे लेकर दर्शन के लिए सिद्धिविनायक जाऊंगा क्योंकि ये सब उन्हीं की वजह से हुआ है।

Advertisement
Tags :
Advertisement