स्टोरीज
कथा-कहानी | लघु कहानीकविता-शायरीउपन्यास
ब्यूटी | स्किनहेयरमेकअप
फैशन | स्टाइल एंड टिप्सट्रेंड्स
एंटरटेनमेंट | बॉलीवुडसेलिब्रिटीटीवी कार्नरजरा हट के
खाना खज़ाना | रेसिपी
हेल्थ | दवाइयांफिटनेसवेट लॉसदादी माँ के नुस्खेप्रेगनेंसीटिप्स - Q/A
लव सेक्स | रिलेशनशिपQ&A
लाइफस्टाइल | होमपेरेंटिंगउत्सवट्रेवलमनीवेडिंगराशिफल

शिव ठाकरे ने खरीदी कार, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार: Shiv Thakare News

12:23 PM Mar 18, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
Advertisement

Shiv Thakare News: बिग बॉस 16 के धमाकेदार और मजबूत कंटेस्टेंट शिव ठाकरे लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस रियलिटी शो में उन्होंने जबरदस्त परफॉर्म किया था। शो में निमृत और उनकी दोस्ती ने खूब चर्चा बटोरी थी और बाहर आने के बाद भी दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा की जा रही है लेकिन यह दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं।

Advertisement

Shiv Thakare News: शिव के घर आई खुश खबरी

इसी बीच शिव के घर पर एक खुशखबरी आई है और उन्होंने एक लग्जरी कार खरीदी है। कार खरीदने की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है और फैंस के लिए नई कार की तस्वीर भी शेयर की है। ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

यह भी देखे-राधिका आप्टे ने शेयर किया अपनी फिल्म का पोस्टर: Mrs Undercover Movie

Advertisement

शिव ने शेयर किया वीडियो

शिव ठाकरे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शोरूम के बाहर नजर आ रहे हैं, उन्होंने लग्जरी कार खरीदी है। एक्टर ने 30 लाख रुपए की टाटा हैरियर खरीदी है।

Advertisement

तस्वीरों में शिव ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है और कार के साथ खड़े होकर पोज दे रहे हैं। इसके अलावा वो एक वीडियो में कार का स्वागत करते यानी नारियल फोड़ते नजर आ रहे हैं।

सच हुआ ठाकरे का सपना

शिव ठाकरे अपनी नई कार की पूजा करते हुए दिखाई दिए और इस दौरान उन्होंने कहा कि अपनी पहली कार खरीद कर मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा सपना सच हो गया है। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने गणपति बप्पा मोरिया लिखा है।

इस दौरान एक्टर मजाक में यह कहते हुए भी दिखाई दिए कि अब इस कार को धक्का देने की जरूरत भी नहीं है। फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। सभी शिव पर जमकर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

एक्टर ने जाहिर की खुशी

इस कार को खरीदने पर खुशी जताते हुए एक्टर ने कहा कि यह कार हमेशा मेरे लिए बेशकीमती रहेगी क्योंकि इसके पहले मेरे पास दो सेकंड हैंड कार थी। ऐसे में जब आप नई कार खरीदते हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी बात होती है। मेरे लिए यह किसी मर्सिडीज़ या फरारी से कम नहीं है मेरा रवैया पहले ही फरारी जैसा है। मैं इसे लेकर दर्शन के लिए सिद्धिविनायक जाऊंगा क्योंकि ये सब उन्हीं की वजह से हुआ है।

Tags :
celebrity newsgrehlakshmishiv thakareShiv Thakare car
Advertisement
Next Article