For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'द फैमिली मैन' सीजन 3 की शूटिंग शुरू, श्रीकांत तिवारी बन फिर मनोज दिखाएंगे जलवा: The Family Man Season 3

01:51 PM May 07, 2024 IST | Nisha Singh
 द फैमिली मैन  सीजन 3 की शूटिंग शुरू  श्रीकांत तिवारी बन फिर मनोज दिखाएंगे जलवा  the family man season 3
Family Man Season 3
Advertisement

The Family Man Season 3: प्राइम वीडियो की बहुचर्चित सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दो सीजन काफी सफल रहे हैं। राज और डीके की इस सीरीज ने ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया था। मनोज बाजपेई की जबरदस्‍त एक्टिंग और फैमिली मैन की छवि ने दर्शकों के दिलों को जीता। दो सीजन के बाद अब इसके तीसरे सीजन की तैयारी शुरू हो गई है। हाल ही प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी शूटिंग शुरू किए जाने की खबर साझा की है। इस खबर को सुनकर फैंस काफी उत्‍साहित हैं। प्राइम पर उनकी मनपसंद सीरीज के अगले सीजन की तैयार शुरू हो चुकी है। वे मनोज बाजपेई और शारिब हाशमी की जोड़ी को एक बार फिर से स्‍क्रीन पर तहलका मचाते देखने के लिए बेकरार हैं।

Also read: ‘प्रतिशोध का निवेदन’ करने आ रहे हैं भैया जी,टीज़र हुआ रिलीज़: Bhaiyya Ji Teaser

कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जो दर्शकों के दिलों में बस जाती हैं और उनके किरदारों की छवि जेहन में हमेशा के लिए रह जाती है। मनोज बाजपेई की ‘द फैमिली मैन’ कुछ ऐसी ही है। उसमें श्रीकांत का किरदार लोगों को इतना भाया कि वो उसे बार बार देखना चाहते हैं। एक सीधा सादा फैमिली मैन जिसके बच्‍चे भी उसकी डरी सहमी छवि की वजह से कुछ नहीं समझते। जब वो अपने काम पर निकलता है तो उसके जैसा शातिर दिमाग और कोई नहीं नजर आता। श्रीकांत और तलपड़े की जोड़ी एक बार फिर स्‍क्रीन पर तहलका मचाने आ रही है। ‘द फैमिली मैन के सीजन 3 श्रीकांत अपनी टूटती फैमिली को बचाने के साथ साथ देश के दुश्‍मनों के दांत खट्टे करते नजर आएंगे। मनोज बाजपेई और प्राइम वीडियो ने इंस्‍टा अकाउंट पर क्‍लैपबोर्ड की फोटो शेअर करते हुए लिखा है कि शूटिंग शूरू, अपने एक्‍साइटमेंट को कमेंट बॉक्‍स में लिखें। वहीं इसी पोस्‍ट के दूसरे स्‍नैप में मनोज बाजपेई, राज और डीके के साथ नजर आ रहे हैं।

Advertisement

द फैमिली मैन’  के पिछले सीजन में सांमथा रूथ प्रभु अहम किरदार में नजर आईं थीं। अगले सीजन में मनोज बाजपेई, प्रियामणि, शारिब हाशमी, अश्‍लेषा ठाकुर, वेदांत सिन्हा फिर से स्‍क्रीन पर नजर आएंगे। हालांकि इस सीजन में मनोज के अपोजिट निगेटिव किरदार में राज और डीके किसको कास्‍ट करने वाले हैं इस बात की जानकारी अभी तक नहीं है। लेकिन इस बात में तो कोई शक नहीं है कि मेकर्स इस बार भी पहले दो सीजन की तरह दर्शकों को तीसरे सीजन में मनोरंन का जबरदस्‍त डोज देने वाले हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement