For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

शॉवर लेते हुए होना है इंटीमेट तो ट्राई करें ये पोजिशन: Shower Sex Tips

11:00 PM Jul 08, 2024 IST | Mitali Jain
शॉवर लेते हुए होना है इंटीमेट तो ट्राई करें ये पोजिशन  shower sex tips
Shower Sex Tips
Advertisement

Shower Sex Tips: जब एक व्यक्ति अपने पार्टनर के साथ इंटीमेट होता है, तो वह हर बार एक नया रोमांच और कुछ नयापन चाहता है। यूं तो अक्सर कपल्स बेड पर ही इंटीमेट होते हैं, लेकिन ऐसे भी कई लोग होते हैं, जिन्हें इंटीमेसी के दौरान एक्सप्लोर करना काफी पसंद होता है। इसलिए, वे अलग-अलग जगहों पर सेक्स करना पसंद करते हैं। इनमें से एक है शॉवर सेक्स। शॉवर सेक्स के दौरान एक अलग ही अनुभूति होती है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। यह आपको आनंद की चरम सीमा का अनुभव करवाती है।

शॉवर में पार्टनर के साथ इंटीमेंट होने का अपना एक अलग ही आनंद होता है। बारिश की बूंदे जब तन पर पड़ती हैं और कपल एक-दूसरे के साथ होते हैं तो उस दौरान वे एक अलग अनुभव करते हैं। अमूमन कपल्स साथ में शॉवर लेना और उस दौरान ढेर सारी मस्ती करना पसंद करते हैं। हालांकि, साथ में शॉवर लेते हुए उनका मन इंटीमेट करने का कर ही जाता है। अमूमन शॉवर के दौरान इंटीमेट होते हुए भी आप काफी कुछ एक्सप्लोर कर सकते हैं। शॉवर के दौरान सेक्स को बेहतर तरीके से एन्जॉय करने के लिए आप अलग-अलग पोजिशन को भी ट्राई कर सकते हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसी ही पोजिशन के बारे में बता रहे हैं, जो शॉवर सेक्स के दौरान आपको अच्छा एक्सपीरियंस देंगी। इतना ही नहीं, इससे आप हर बार शॉवर सेक्स के दौरान कुछ अलग व नया अनुभव करेंगे-

Read Also: Shower Sex: शावर सेक्स करने से पहले जान लें ये 5 बातें

Advertisement

Shower Sex Tips
Face to Face Position

चूंकि इस पोजिशन में दोनों पार्टनर एक-दूसरे के सामने खड़े होते हैं, इसलिए इस दौरान वे वे एक-दूसरे के साथ इंटीमेट होते हुए आई कॉन्टैक्ट बना सकते हैं और किस करके कनेक्ट फील कर सकते हैं। इतना ही नहीं, इसमें शॉवर की दीवार के सहारे खड़े होने से बैलेंस बनाने में मदद मिलती है। इस पोजिशन को ट्राई करने के लिए दोनों पार्टनर एक-दूसरे के सामने खड़े हों। महिला अपने साथी की कमर के चारों ओर एक पैर को रैप करके गहरी पैठ बना सकती है। जब आप इस पोजिशन को ट्राई कर रहे हैं तो फिसलने से बचने के लिए नॉन-स्लिप मैट का इस्तेमाल करें।

अगर आप शॉवर सेक्स के दौरान लॉन्ग सेशन को एन्जॉय करना चाहते हैं तो आप सीटेड पोजिशन को ट्राई कर सकते हैं। यह आपको बेहतर कंट्रोल देता है और इस दौरान आप अपने एंगल को भी बेहतर बना सकते हैं। इस पोजिशन में पुरुष शॉवर के फर्श या शॉवर स्टूल पर बैठता है और फिर महिला उसके ऊपर बैठती है। इसमें दोनों पार्टनर लंबे समय तक एन्जॉय करते हैं, क्योंकि इसमें आपको अलग से बैलेंस बनाने की जरूरत नहीं होती है।

Advertisement

इंटीमेट होते हुए कपल्स अक्सर डॉगी स्टाइल ट्राई करना पसंद करते हैं। आप शॉवर सेक्स के दौरान भी इस पोजिशन को ट्राई कर सकते हैं। इस पोजिशन में महिला झुकती है, अपने हाथों को दीवार या किसी मजबूत सतह पर रखती है, जबकि पुरुष पीछे से इंटीमेट होता है। यह एक ऐसी पोजिशन है, जिसमें दोनों पार्टनर को ही आनंद आता है, जबकि उन्हें बहुत अधिक फोर्स लगाने की जरूरत नहीं होती है। हालांकि, जब आप शॉवर में इस पोजिशन को ट्राई कर रहे हैं तो यह सुनिश्चित करें कि जिस सरफेस को आप पकड़ रहे हैं वह सुरक्षित है। जिससे आपके फिसलने का खतरा ना रहे। शॉवर सेक्स के दौरान इस बात का ख्याल रखना बेहद जरूरी है।

यह एक कंफर्टेबल पोजिशन है। शॉवर सेक्स के दौरान अगर आपको सेंशुअल मूवमेंट करने का मन है तो आप स्पून पोजिशन ट्राई कर सकते हैं। इस पोजिशन में दोनों साथी शॉवर के फर्श पर लेट जाते हैं। महिला पुरुष के सामने होती है, दोनों एक ही दिशा में मुंह करके लेटे होते हैं। इसमें पुरुष पीछे से इंटीमेट होता है। हालांकि, अगर आप इस पोजिशन में कंफर्टेबल फील नहीं करते हैं तो ऐसे में महिला पेट के बल की जगह पीठ के बल भी लेट सकती है। इस पोजिशन में दोनों पार्टनर के चेहरे आमने-सामने होंगे। अगर आपको शॉवर का फर्श हार्ड लगता है तो आप कंफर्टेबल फील करने के लिए तौलिया या मैट का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

Advertisement

Sex Tips
Sex Tips

जब आप शॉवर सेक्स कर रहे हैं तो दोनों पार्टनर ही इसे एन्जॉय करें और किसी तरह की चोट का खतरा कम हो, इसके लिए आपको कुछ छोटी-छोटी बातों का खास ख्याल रखना चाहिए। मसलन-

  • शॉवर सेक्स के दौरान नॉन-स्लिप मैट का इस्तेमाल करें। यह इंटीमेसी के दौरान फिसलने और चोट लगने से बचाने के लिए ज़रूरी है।
  • शॉवर सेक्स के दौरान पानी के तापमान का भी ध्यान रखें। जिससे दोनों ही पार्टनर कंफर्टेबल फील कर सकें और उन्हें किसी तरह की परेशानी ना हो।
  • अगर संभव हो, तो अतिरिक्त सपोर्ट के लिए ग्रिप बार का इस्तेमाल करें। ग्रिप बार आपकी सेक्स पोजिशन को बेहतर तरीके से मेंटेन करने और एन्जॉय करने में मदद करते हैं।
  • अगर आप पहली बार शॉवर सेक्स कर रहे हैं तो हमेशा पहले अपने पार्टनर से इस बारे में कम्युनिकेट जरूर करें, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि दोनों ही कंफर्टेबल फील कर सकें।
Advertisement
Tags :
Advertisement