For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की ये शानदार फिल्में देखना न भूलें, देखें लिस्ट: Shraddha Kapoor Movies

04:01 PM Mar 24, 2023 IST | Shikha Trivedi
एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की ये शानदार फिल्में देखना न भूलें  देखें लिस्ट  shraddha kapoor movies
Advertisement

Shraddha Kapoor Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में नाम कमाया है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वहीं अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स से एक्ट्रेस ने एक बार फिर सभी को अपना दीवाना बना लिया है। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शक्ति कपूर और जानी-मानी एक्ट्रेस शिवांगी कोल्हापुरी की बेटी श्रद्धा कपूर अपनी फिल्मों में शानदार काम और दिलकश अदाओं से फैंस का दिल चुरा लेती है। ऐसे में आज हम बात करेंगे एक्ट्रेस की उन फिल्मों की जिनमें उनका किरदार लोगों को काफी पसंद आया। अगर आप इस फिल्म को देखना नहीं भूले हैं तो देखिए ये लिस्ट।

यह भी देखे-रिंकू राजगुरु की वो फिल्में जो आपको पसंद आएंगी: Rinku Rajguru Movies

Shraddha Kapoor Movies: ‘आशिकी 2’

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आशिकी 2’ में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के रोल को लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस को खूब पॉपुलैरिटी मिली। फिल्म ‘आशिकी 2’ में श्रद्धा कपूर बॉलीवुड सिंगर के तौर में अपनी पहचान बनाने की कोशिश करती हैं और सफल भी हो जाती हैं। हालांकि रोमांटिक फिल्म होने के नाते इस फिल्म में कई ट्विस्ट और टर्न हैं। इस फिल्म में राहुल जयकर के किरदार में एक्टर आदित्य कपूर और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री लाजवाब है, इस फिल्म को जरूर देखें।

Advertisement

‘हैदर’

विशाल भरद्वाज के द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘हैदर’ में श्रद्धा कपूर ने अपनी शानदार एक्टिंग से एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस फिल्म की कहानी कश्मीर में उग्रवाद के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां एक लड़का अपने पिता की तलाश में घर लौटता है। फिल्म में श्रद्धा ने एक भारतीय सेना अधिकारी और एक पत्रकार की बेटी अर्शिया की भूमिका निभाई, जो हैदर को उसके पिता की खोज में मदद करती है। श्रद्धा की इस फिल्म को भूलकर भी स्किप न करें।

‘हसीना पारकर’

अपूर्व लखिया की फिल्म ‘हसीना पारकर’ में श्रद्धा कपूर के रोल ने सभी को हैरान कर दिया था। रोमांस से हटकर एक अलग रोल में नजर आई श्रद्धा कपूर इस फिल्म में नागपाड़ा की गॉडमदर और दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाती हैं। दाऊद इब्राहिम की बहन के जीवन पर आधारित इस फिल्म की आलोचकों द्वारा आलोचना की गई थी, लेकिन श्रद्धा की एक्टिंग के आप कायल हो जायेंगे। ऐसे में आप ये फिल्म देखना बिलकुल न भूलें।

Advertisement

‘बागी’

एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बागी’ में श्रद्धा कपूर की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है। यह फिल्म एक मार्शल आर्ट स्टूडेंट के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने गुरु की मौतका बदला लेने के लिए निकल पड़ता है। इस फिल्म में श्रद्धा के एक्टिंग के साथ-साथ उनकी दिलकश अंदाज ने फैंस का दिल चुरा लिया था। तो आप भी इस फिल्म को अपनी फिल्मों की लिस्ट में जरूर शामिल करें।

‘तू झूठा मैं मक्कार’

श्रद्धा कपूर लंबे समय बाद पर्दे पर एंट्री लेने के बाद हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ से खूब सुर्खियां में छाई हुई हैं। इस रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म में श्रद्धा की एक्टिंग के साथ उनका लुक भी काफी लाजवाब है। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म आप जरूर देखें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement