For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अनुज और अनुपमा को एक करेगी श्रुति, वनराज उगलेगा जहर: Anupama Episode Update

04:27 PM Jun 29, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अनुज और अनुपमा को एक करेगी श्रुति  वनराज उगलेगा जहर  anupama episode update
Anupama Episode Update
Advertisement

Anupama Episode Update: टेलीविजन का चर्चित शो अनुपमा इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट से भरा हुआ दिखाई दे रहा है। शो की कहानी है दर्शकों को बांधकर रखा हुआ है और लगातार नए-नए मोड़ सामने आ रहे हैं। सीरियल टीआरपी के मामले में हमेशा की तरह सबसे आगे चल रहा है। लेटेस्ट ट्रेक में टीटू और डिंपी की शादी का सीन दिखाया जा रहा है जो वनराज तोड़ना चाहता। द रिजल्ट टीटू की सच्चाई सामने आ गई है और वनराज काफी गुस्से में है और वह टीटू को खूब मारता भी है। वनराज बताता है की टीटू की मां ने अपने पति को मार डाला और अब वो जेल में है।

Also read: रूपाली गांगुली ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन: Rupali Ganguly Birthday

अब आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। श्रुति अनुज की जिंदगी से चली जाएगी और अनु को अनुज की लाइफ में आने को बोलेगी। श्रुति दोनों को मिलेगी और यह सब वनराज से सहन नहीं होगा। वह अनु पर अनुज और श्रुति के रिश्ते को खराब करने और उनके बीच आने का आरोप लगाएगा। वह ताना मारेगा और उसे कोसेगा और कहेगा कि वह कभी खुश नहीं रहेगी जैसे वह काव्या के साथ खुश नहीं है।

Advertisement

वनराज की बातें सुनने के बाद अनु का दिल टूट जाएगा और उधर टीटू और डिंपी की शादी खराब करने का आरोप भी उसे पर लगाया जाएगा। तोशू अपने पिता वनराज के साथ मिलकर उसे बुरा भला कहेगा। वह कहेगा कि उसने यशदीप का दिल तोड़ दिया और उसे शादी में शामिल करने के लिए भारत ले आई। यह सब सुनकर अनु काफी दुखी हो जाएगी और उसे लगेगा कि पूरा परिवार उसके खिलाफ है। अब ऐसे में अनवर अनुज एक हो पाते हैं या नहीं यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement