For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रूपाली गांगुली की तारीफ करती नजर आयीं श्वेता तिवारी: Rupali Ganguly News

03:24 PM Jul 08, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
रूपाली गांगुली की तारीफ करती नजर आयीं श्वेता तिवारी  rupali ganguly news
Rupali Ganguly News
Advertisement

Rupali Ganguly News: रूपाली गांगुली टीवी की सबसे प्रतिभाशाली और सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें अनुपमा में उनके अभिनय के लिए बहुत पसंद किया गया है। वह शो में शानदार रही हैं और लोग उन्हें अनुपमा के रूप में बहुत पसंद करते हैं। टीवी शो बेहद लोकप्रिय हो गया है और टीआरपी चार्ट पर टॉप में बना रहता गई। रूपाली कई टीवी शो जैसे साराभाई बनाम साराभाई, कहानी घर घर की, संजीवनी, सीआईडी, बिदाई, परवरिश - कुछ खट्टी कुछ मीठी और कई अन्य का हिस्सा रही हैं। हालांकि, अनुपमा से उन्हें जो प्रसिद्धि मिली, वह कमाल की है। उन्होंने सभी को अनुपमा का दीवाना बना दिया है। टीवी शो में अपने अभिनय के लिए उन्हें कई पुरस्कार और प्रशंसा भी मिली है

Also read : रूपाली गांगुली ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन: Rupali Ganguly Birthday

अब, रूपाली गांगुली की परवरिश - कुछ खट्टी कुछ मीठी की कोस्टार श्वेता तिवारी ने अपने काम के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि रूपाली बहुत प्रतिभाशाली हैं और जब उन्होंने परवरिश में काम किया था, तब भी वह बहुत प्रतिभाशाली और एक स्वाभाविक कलाकार थीं।

Advertisement

हालांकि, श्वेता ने कहा कि रूपाली को जो भी मिलना चाहिए था, वह उन्हें बहुत देर से मिला। परवरिश में रूपाली श्वेता की छोटी बहन का किरदार निभा रही थीं और श्वेता ने कहा कि उस समय भी वह बहुत मेहनती थीं। खैर, श्वेता की बात से प्रशंसक भी सहमत होंगे।

रूपाली ने राजन शाही की अनुपमा को देश के कोने-कोने तक पहुंचाया है। लोग अनुपमा से प्रेरित होते हैं और उनसे बहुत कुछ सीखते हैं। शो में गौरव खन्ना के साथ रूपाली की केमिस्ट्री भी चर्चा का विषय है। अनु और अनुज के रूप में वे दोनों कमाल के रहे हैं। यह प्रेम कहानी अब सभी की पसंदीदा बन गई है।

Advertisement

शो के हालिया एपिसोड में हमने देखा कि अनु और अनुज अलग हो गए हैं और प्रशंसक उनके फिर से मिलने का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन अनु का मानना है कि आध्या उससे नफरत करती है और इसलिए वे साथ नहीं रह सकते। शो का एक नया प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें हम उन्हें फिर से अलग होते हुए देखते हैं। प्रोमो ने प्रशंसकों को निराश कर दिया है क्योंकि वे अनु-अनुज के लिए फिर से मिलना चाहते थे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement