For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

विशाल के साथ हुए थप्पड़ कांड पर बहन का आया बयान, इन सितारों पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार: Bigg Boss OTT 3 Update

05:24 PM Jul 08, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
विशाल के साथ हुए थप्पड़ कांड पर बहन का आया बयान  इन सितारों पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार  bigg boss ott 3 update
Bigg Boss OTT 3 Update
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है। फिलहाल इस शो में घमासान बचा हुआ है क्योंकि अरमान मलिक ने विशाल को थप्पड़ मार दिया है। इस बात में न केवल घर बल्कि बाहर भी बवाल मचा दिया है। अब हाल ही में विशाल पांडे की माता-पिता और बहन का एक बयान सामनेआया है।

Also read: पायल मलिक ने अरमान मलिक की तीसरी शादी की खबरों को दी हरी झंडी: Youtuber Armaan Malik

बता दें कि विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को सुंदर कह दिया था। उसके बाद यह सारा ड्रामा शुरू हुआ और अरमान ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। विशाल ने लवकेश को कहा था कि छोटी भाभी सुंदर दिखती है मैं अच्छी तरीके से बोल रहा हूं।

Advertisement

विशाल के साथ में थप्पड़ कांड के बाद उनकी बहन नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया है। अपने भाई का सपोर्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि मुझे विश्वास है कि मेरे भाई ने कुछ भी गलत नहीं किया है। उसने किसी का भी अपमान नहीं किया है और ना ही कुछ गलत कहा है। अरमान और पायल ने इसे गलत समझ लिया है। एक परिवार के तौर पर हम पूरे दिल से उसके साथ खड़े हैं। हम उसके कैरेक्टर को अच्छी तरह जानते हैं। महिलाएं हमेशा उसके आसपास सुरक्षित महसूस करती हैं और उसे हमारा पूरा सपोर्ट है।

इधर घर में हो रहे बवाल के बीच शो लगातार आगे बढ़ता चला जा रहा है। मुनिशा घर से बेघर हो चुकी है और इस बार पांच कंटेस्टेंट नॉमिनेट किए गए हैं। एक टास्क करवाया गया था जिसमें विशाल, शिवानी और चंद्रिका ने सना मकबूल को बचाया। वहीं सना सुल्तान को नेज़ी, साईं और कृतिका ने बचाया। अरमान और चंद्रिका ने कृतिका का नाम लेटर बॉक्स में डाला। दीपक, शिवानी और सना मकबूल ने चंद्रिका को बचाया। वहीं दीपक का नाम रणवीर शोरी ने लिखा। इस टास्क के बाद एलिमिनेशन की तलवार विशाल पांडे, अरमान मलिक, लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया और शिवानी कुमारी पर लटकी हुई है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement