For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस दिन होगा सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का रिसेप्शन: Sonakshi-Zaheer Reception Date

03:16 PM Jun 22, 2024 IST | Manisha Jain
इस दिन होगा सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का रिसेप्शन  sonakshi zaheer reception date
Sonakshi-Zaheer Reception Date
Advertisement

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल अपने रिश्ते को हमेशा के लिए संजोने के लिए तैयार हैं। दोनों 23 जून को शादी के बंधन में बंध जाएंगे और इसके लिए जश्न भी शुरू हो चुका है। सिन्हा परिवार में लड़ाई-झगड़े की कुछ और खबरें भी आई हैं। कुछ अन्य लोगों ने तो यह भी बताया कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी की शादी में शामिल नहीं होंगे। हालाँकि, यह सब गलत साबित हुआ है। फाइनली अब पिता ने खुद अपनी बेटी के रिसेप्शन की तारीख बताई है।

Also read: जानिये क्यों रखना चाहते है शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी को साथ: Sonakshi Sinha Wedding Update

एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल के रिसेप्शन की डेट बता दी है। उन्होंने बताया कि वह और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा अपनी बेटी के इस खास दिन का हिस्सा होंगे। इसके अलावा, शत्रुघ्न ने पुष्टि की कि सोनाक्षी और ज़हीर का रिसेप्शन 23 जून को होगा, न कि शादी, जिसमें सभी लोग शामिल होंगे।

Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि कैसे कई मीडिया आउटलेट्स ने गलत तरीके से सोनाक्षी और ज़हीर की शादी 23 जून को होने की एनाउंसमेंट की है, जबकि वास्तव में रिसेप्शन उसी दिन होना था। शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात पर जोर दिया कि जिस घर में शादी हो रही है, वहां विवाद होना सामान्य बात है, फिर भी, उन्होंने आश्वासन दिया कि सब कुछ सुलझा लिया गया है। शत्रुघ्न ने कहा कि उनकी बेटी को अपनी जिंदगी में वह सब कुछ मिलेगा जो वह चाहती है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement