For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इक़बाल का ऑडियो इनवाइट हुआ लीक,दुल्हन पहनेगी लाल जोड़ा: Sonakshi and Zaheer Wedding Update

04:48 PM Jun 13, 2024 IST | Manisha Jain
सोनाक्षी सिन्हा ज़हीर इक़बाल का ऑडियो इनवाइट हुआ लीक दुल्हन पहनेगी लाल जोड़ा  sonakshi and zaheer wedding update
Sonakshi and Zaheer Wedding Update
Advertisement

Sonakshi and Zaheer Wedding Update: सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रैंड ज़हीर इकबाल 23 जून, 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साधे हुई है, लेकिन उनकी शादी के बारे में हर दिन नए अपडेट ऑनलाइन सामने आ रहे है। साथ ही, सोनाक्षी की फैमिली ने भी उनकी शादी की खबरों को नकारा है। हालाँकि, सोनाक्षी और ज़हीर की शादी का इनवाइट लीक हो गया है, जो वायरल हो गया है।

read also: डिनर डेट के लिए सोनाक्षी सिन्हा के इन लुक्स को करें फॉलो: Sonakshi Sinha Looks

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल की शादी का इनवाइट वायरल हो गया है और इसमें एक ऑडियो क्यूआर कोड है जिसमें कपल का एक प्यारा मेसेज है। लीक हुए ऑडियो में कई चीजें सामने आयी है, जिसमें पता चला है कि पार्टी मुंबई के बस्तियन में होगी, और मेहमानों से औपचारिक ड्रेस पहनने का अनुरोध किया गया है। उनके कार्ड पर "अफ़वाहें सच थीं" लिखा हुआ हैं। कपल ने मेहमानों से लाल रंग के कपड़े न पहनने के लिए भी कहा, इससे संकेत मिल रहा है कि दुल्हन लाल लहंगा पहनेंगी।

Advertisement

इनवाइट लीक होने के तुरंत बाद, नेटिज़ेंस ने ज़हीर और सोनाक्षी की शादी के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर की। पोस्ट पर रिएक्ट देते हुए, एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है!! उन्हें बधाई!!" एक अन्य ने लिखा, "सोनाक्षी बहुत सुंदर है, हम उसके आउटफिट देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते है।"

एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा के दोस्त ने, बताया कि शादी के लिए उन्हें इनवाइट मिला है। दोस्त ने यह भी कहा कि सोनाक्षी और ज़हीर ने पहले ही रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है या 23 जून को कर लेंगे, लेकिन कोई भव्य शादी नहीं होगी।

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी की शादी की चल रही खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक चौंकाने वाला जवाब दिया। शत्रुघ्न ने कहा कि उन्हें मीडिया जितना ही पता है, क्योंकि सोनाक्षी ने अभी तक अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में उनसे बात नहीं की है। पिता ने यह भी बताया कि इन दिनों, बच्चों ने अपने जीवन में महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अपने परिवारों की सहमति लेना बंद कर दिया है। हालाँकि, शत्रुघ्न ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर पूरा भरोसा है कि वह कुछ भी गलत नहीं करेगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement