For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर की शादी में आइवरी थीम होगी फॉलो,जानिए हल्दी की थीम: Sonakshi Sinha

06:02 PM Jun 19, 2024 IST | Manisha Jain
सोनाक्षी सिन्हा ज़हीर की शादी में आइवरी थीम होगी फॉलो जानिए हल्दी की थीम  sonakshi sinha
sonakshi
Advertisement

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ "हीरामंडी" में देखा गया था।  पर्सनल लाइफ में सोनाक्षी 23 जून को अपने बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। पार्टी दोनों की बैचलर पार्टी से शुरू हुई है। अब, ज़हीर और सोनाक्षी की शादी की डेकोरेशन के बारे में कुछ बातें सामने आई है। दोनों की हल्दी  20 जून को होगी।

read also: जानिये क्यों रखना चाहते है शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी को साथ: Sonakshi Sinha Wedding Update

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की हल्दी सेरेमनी 20 जून को सोनाक्षी के बांद्रा स्थित नए अपार्टमेंट में होगी और इसमें दोनों के दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ केवल 50 मेहमान ही शामिल होंगे।

Advertisement

सोनाक्षी और ज़हीर अपनी शादी को मिनिमल रखना चाहते हैं। उसके बाद दोनों एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को देंगे। सोनाक्षी सिन्हा हल्दी की डेकोरेशन में गुलाबी और पीली थीम नहीं चाहती हैं, बल्कि वह चाहती हैं कि माहौल सादा ही रहे।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल आइवरी या व्हाइट थीम में शादी करने जा रहे हैं। अभी मेन्यू या दूसरे फंक्शन के बारे में ज़्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, साथ ही कपल ने लॉबी में कुल 100 पैप को रहने की परमिशन दी है।

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से जब उनकी बेटी की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर अपनी इच्छा व्यक्त दी। एक्टर ने कहा कि इस पीढ़ी के बच्चे शादी के मामले में अपने माता-पिता की सहमति नहीं लेते हैं, बस उन्हें बता देते हैं। वैसे, शत्रुघ्न सोनाक्षी की शादी के बारे में न बताए जाने से थोड़े परेशान दिखे, लेकिन उन्होंने कहा कि अगर उनकी बेटी शादी करेगी तो वह दिल खोलकर नाचेंगे।

बाद में सोनाक्षी के मामा पहलाज निहलानी ने एक इंटरव्यू में कहा कि शत्रुघ्न थोड़े परेशान थे, लेकिन वह अपनी बेटी से ज्यादा समय तक नाराज नहीं रह सकते, क्योंकि सोनाक्षी उनके परिवार की लाडली हैं ।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement