For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सोनाली बेंद्रे की ‘द ब्रोकेन न्‍यूज’ के दूसरे पार्ट में पत्रकारों के बीच छिड़ेगी जंग: The Broken News 2

03:35 PM Apr 18, 2024 IST | Nisha Singh
सोनाली बेंद्रे की ‘द ब्रोकेन न्‍यूज’ के दूसरे पार्ट में पत्रकारों के बीच छिड़ेगी जंग  the broken news 2
the broken news 2
Advertisement

The Broken News 2: ‘द ब्रोकेन न्‍यूज’ के पहले सीजन में मीडिया के काम करने और न्‍यूज रूम की कश्मकश को दिखाया गया। जयदीप अहलावत और सोनाली बेंद्रे के बीच उसूलों और खबरों के साथ खिलवाड़ करने की जंग पहले सीजन में देखने को मिली। इसका पहला सीजन दर्शकों को पसंद आया था। अब इस न्‍यूज रूम की कहानी के अगले भाग को मेकर्स लेकर आ रहे हैं। ‘द ब्रोकेन न्‍यूज 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसका अगला भाग जल्‍द ही जी 5 पर स्‍ट्रीम होगा। तरे आइए जानते हैं कि ‘द ब्रोकेन न्‍यूज 2’ में खबरों की दुनिया की कहानी में मेकर्स और क्‍या ट्विस्‍ट और टर्न लेकर आए हैं।

read also: सोनाली बेंद्रे की तरह बनाएं इम्यूनिटी बूस्ट करने वाला स्मूदी

‘द ब्रोकेन न्‍यूज’ में सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर मुख्‍य किरदारों में नजर आए थे। सीरीज में अमीना शरीफ (सोनाली बेंद्रे), दीपांकर सान्‍याज (जयदीप अहलावत) और राधा भार्गव (श्रिया पिलगांवकर) मीडिया के बड़े नाम दिखाए गए हैं। आवाज भारती और जोश 24x7 न्‍यूज चैनल के पत्रकारों के बीच रोमांच से भरपूर इस सीरीज का अगला सीजन और भी जबरदस्‍त होने वाला है। अमीना आज भी उसूलों के साथ काम करना पसंद करती हैं। वहीं जयदीप उन पत्रकारों में से है जो खबरों को अपने तरीके से दिखाने और कहानियां बुनने में माहिर है। जयदीप मीडिया के अंदर ही अपने खेल खेलना शुरू कर देता है। वो राधा भार्गव को फंसाकर उसे जेल करवा देता है। अब इस सीजन में राधा जयदीप से बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। सीरीज के टीजर में इसकी झलक भी देखने को मिल रही है।

Advertisement

टीजर में राधा भार्गव कहती नजर आ रही है कि दीपांकर सान्‍याल ने नेशलन टीवी पर सीना ठोककर मुझे टेरेरिस्‍ट कहा था और मुझे जेल भिजवा दिया। अब मेरी बारी। वो दीपांकर सान्‍याल को बर्बाद करने के लिए स्‍टोरी लेकर आती है। वहीं दीपक सान्‍याल खबरों को बोरिंग मानता है। वो कहता है कि मैं कहानियां बनाता हूं। खबरों को पहले अच्‍छे से पकाइए फिर परोसिए। इस सबके बीच अमीना शरीफ आज भी खबरों को मसालेदार बनाकर दिखाने के खिलाफ है। राधा के हाथ ऐसी स्‍टोरी लगती है जिससे दीपांकर का करिअर खत्‍म हो जाएगा। अमीना फिर भी राधा को समझाती नजर आ रही है वो कहती है कि जर्नलिज्‍म कभी ये सोचकर मत करना कि तुम्‍हारे साथ क्‍या गलत हुआ बल्कि ये सोचकर करना कि तुम क्‍या सही करने आई थी। वहीं दीपांकर राधा की खबर को हथियाने के लिए उसे मारने की प्‍लानिंग करते नजर आ रहा है। इस सनसनी खेज मीडिया की कहानी में किस पत्रकार की खबर दुनिया के सामने खुद सनसनी बनने वाली है इसके लिए ‘द ब्रोकेन न्‍यूज 2’ जरूर देंखें।

'फाइटर' मूवी में बड़े बड़े कलाकारों के बीच अपनी अदाकारी से जगह बनाने वाले अक्षय ओबेरॉय ब्रोकेन न्‍यूज में नजर आने वाले हैं। सीरीज के अगले सीजन का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज़ प्रोडक्शंस इंडिया के बैनर तले हुआ है। मीडिया की दुनिया पर बनी ये कहानी भले ही खबरों के दिखाने और सनसनीखेज तरीके से पेश करने को दर्शाती है लेकिन इसका प्‍लॉट पूरी तसह से काल्‍पनिक है। सीरीज में इंद्रनील सेनगुप्ता, फैसल राशिद, संजीता भट्टाचार्य और तारुक रैना भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

Advertisement

पहले सीजन के रोमांच के बाद दर्शकों को सीरीज के अगले सीजन का इंतजार था। ट्रेलर में सनसनीखेज कहानियों को दिखाने वाली मीडिया की कहानी में उनकी आपसी टकराव को देख इसे देखने के लिए दर्शक और भी ज्‍यादा उत्‍साहित हैं। ‘द ब्रोकेन न्‍यूज 2’ जी 5 पर 3 मई को स्‍ट्रीम होने वाली है। अगर आप इस रोमांचक कहानी को देखने के लिए बेकरार हैं तो तैयार हो जाइए मई में आपके लिए ये कहानी जी 5 पर स्‍ट्रीम होने वाली है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement