For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

साउथ की इन फिल्‍मों के सीक्‍वेल बॉक्‍स ऑफिस पर मचाएंगे तहलका: South Movies Sequel

04:34 PM Jul 11, 2024 IST | Nisha Singh
साउथ की इन फिल्‍मों के सीक्‍वेल बॉक्‍स ऑफिस पर मचाएंगे तहलका  south movies sequel
Advertisement

South Movies Sequel: साउथ की फिल्‍मों की बढ़ती फैन फॉलोइंग की वजह से ही एक के बाद एक फिल्‍मों के सीक्‍वेल पर काम हो रहा है। बाहुबली, आर आर आर, पुष्‍पा, केजीएफ और कांतारा जैसी फिल्‍मों ने न सिर्फ सफलता के रिकॉर्ड बनाए बल्कि रीजनल बाउंड्री तोड़कर देश में विदेश में छाईं। इन फिल्‍मों के सीक्‍वेल बनाना तो मेकर्स ने पहले से ही तय किया हुआ था। सफलता के बाद इन सीक्‍वेल फिल्‍मों को पहले से और भी बेहतर और बड़े पैमाने पर बनाकर दर्शकों तक पहुंचाना उनका प्रमुख उद्देश्‍य बन गया है। कई बड़ी फिल्‍मों के सीक्‍वेल बनकर तैयार हैं तो कई पर काम चल रहा है। आइए आपको बताते हैं कि किन फिल्‍मों के सीक्‍वेल की आंधी सिनेमाघरों में तूफान मचाने वाली है।

READ ALSO: मिर्जापुर 3′ में दिखेंगे पंचायत के सचिव जी, जानिए क्या होगा उनका किरदार: Mirzapur 3 Update

कल्कि में जबरदस्‍त अदाकारी से एक बार फिर छा जाने वाले कमल हासन 12 जुलाई को सिनेमाघरों में तहलका मचाने को तैयार हैं। 1996 में आई उनकी फिल्‍म हिंदुस्‍तानी का इतने साल बाद वे सीक्‍वेल लेकर आ रहे हैं। ‘इंडियन 2’ में वे पहले पार्ट की ही तरह देश के अंदर के सिस्‍टम से आजादी की लड़ाई लड़ते नजर आएंगे। ‘इंडियन 2’ के ट्रेलर रिलीज के बाद से कमल हासन के फैंस फिल्‍म को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्‍म में वे सेनापति नाम के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म में वे जबरदस्‍त एक्‍शन करते नजर आएंगे। इस फिल्‍म में उनके साथ सिद्धार्थ और रकुलप्रीत भी मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्‍म का निर्देशन एस. शंकर ने किया है। आपको बता दें कि जहां पार्ट 2 रिलीज के लिए तैयार है वहीं मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट की भी पूरी तैयारी कर ली है।

Advertisement

साल 2021 में आई फिल्‍म पुष्‍पा ने सफलता के साथ अल्‍लू अर्जुन की पूरे देश में फैन फॉलोईंग में जबरदस्‍त इजाफा किया। वैसे तो साउथ के स्‍टाइलिश एक्‍टर्स में से एक माने जाने वाले अल्‍लू अर्जुन इस फिल्‍म में एकदम अलग ही अंदाज में दिखे। बढ़ी दाढ़ी , गंदे कपड़े और पैरों में चप्‍पल। बावजूद इसके उनके स्‍वैग में पूरे देश ने तहलका गचा दिया था। अब इस फिल्‍म का अगला पार्ट भी रिलीज को तैयार है। रिलीज के पहले ही फिल्‍म के गानों का जादू फैंस पर चल रहा है। पुष्‍पा 2 की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन के साथ पुष्‍पा का स्‍वैग देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं। हालांकि पहले फिल्‍म अगस्‍त में रिलीज होने वाली थी। मेकर्स फिल्म में कुछ और बदलाव कर रहे हैं जिसके चलते फिल्‍म अब 6 दिसम्‍बर को रिलीज होगी।

कंतारा की जबरदस्‍त सफलता के बाद रिषभ शेट्टी इसके अगले पार्ट को जल्‍द ही दर्शकों के बीच लाने की तैयारी में जुट गए हैं। हालांकि दूसरे पार्ट में फिल्‍म का प्रीक्‍वल दिखाया जाएगा। यानि इसमें पहले की कहानी दिखाई जाएगी। बताया जा रहा है कि दूसरे पार्ट में कंतारा से हजार साल पहले की कहानी दिखाई जाएगी और रिषभ शेट्टी इस पार्ट में शिव के किरदार में नजर आएंगे। जहां पहला पार्ट 16 करोड़ में बनकर तैयार हुआ था वहीं दूसरे पार्ट का बजट 100 करोड़ से ऊपर का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्‍म 2024 के अंत तक आने की उम्‍मीद है।

Advertisement

SALAAR 2
SALAAR 2

प्रभास की सालार के पहले पार्ट के अंत में ही मेकर्स ने पार्ट 2 की अनाउंसमेंट की थी। हालांकि बीते दिनों ये भी खबरें आती रहीं हैं कि सालार का पार्ट 2 अब नहीं बनेगा। लेकिन इन अफवाहों पर मेकर्स ने विराम लगाते हुए पार्ट 2 से जुड़ी जानकारी साझा की है। सालार 2 के लिए मेकर्स अगस्‍त से शूटिंग शुरू करने वाले हैं। आपको बता दें कि 10 अगस्‍त से हैदराबाद के रामोजी फिल्‍म सिटी में शूटिंग शुरू होगी। प्रशांत नील ने सालार 2 का कुछ हिस्‍सा पार्ट 1 के साथ ही पूरा कर लिया था। अब वे फिल्‍म के बाकी हिस्‍सों की शूटिंग जल्‍द ही पूरी करना चाहते हैं। उम्‍मीद है कि सालार 2 भी सिनेमाघरों में जल्‍द ही दस्‍तक देने को तैयार होगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement