For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

स्क्वायर फेस शेप के लिए इयररिंग्स के नए डिजाइंस: Square Face Earrings

06:00 PM Mar 19, 2023 IST | Anjali Mrinal
स्क्वायर फेस शेप के लिए इयररिंग्स के नए डिजाइंस  square face earrings
Advertisement

Square Face Earrings: हर कोई स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आना चाहता है। इसके लिए आए दिन नए-नए स्टाइल के आउटफिट ज्वेलरी और एक्सेसरीज़ की शॉपिंग भी करते रहते हैं। अगर वही लेटेस्ट डिज़ाइन की बात की जाए, तो आजकल आपको इंटरनेट पर बहुत सारे पैटर्न देखने को मिल जाएंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपको अपने चेहरे के हिसाब से ही ज्वेलरी खरीदनी चाहिए। इसकी वजह यह है कि पैटर्न और डिज़ाइन आपके फेस शेप पर आसानी से सूट कर सके और वह देखने में खूबसूरत लगे। वहीं कई बार हम और आप अपने लिए परफेक्ट टाइप के इयररिंग्स नहीं चुन पाते हैं और कंफ्यूज़ होकर कुछ भी खरीद लेते हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि स्क्वायर फेस शेप के लिए आप किस तरह के इयररिंग्स का चुनाव करें।

यह भी देखे-चैन स्टाइल इयररिंग्स लगते हैं बेहद लाजवाब, देखें डिज़ाइन्स: Chain Earrings

Square Face Earrings:हूप्स इयरिंग्स

Square Face Earrings
Square Face Earrings Style

इस तरह के इयररिंग्स आराम से इंटरनेट पर मिल जाते हैं। इस तरह के ईयररिंग केवल ₹50 से लेकर ₹100 तक आसानी से मिल जाते हैं। इसमें आपको मोती से लेकर स्टोन तक काफी तरह की वैरायटी मिल जाती है। ऐसे इयररिंग्स खासकर वेस्टर्न आउटफिट और रोजाना के लिए कैरी किए जाते हैं और यह देखने में भी बेहद खूबसूरत होते हैं। इन्हें आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीकों से खरीद सकते हैं।

Advertisement

कुंदन इयररिंग्स

Square Face Earrings Design
Kundan Earrings

कुंदन इयररिंग्स का डिजाइन चुनते समय कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत ही जरूरी होता है। कुंदन इयररिंग्स के डिज़ाइन चुनते समय ऊपर की तरफ से चौड़े डिज़ाइन वाले इयररिंग्स का आप चुनाव कर सकते हैं। वह देखने में खूबसूरत होते हैं इस तरह के मिलते जुलते इयररिंग्स लगभग आपको ₹200 से लेकर ₹300 तक आसानी से मिल जाते हैं। आप इन्हें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीकों से खरीद सकते हैं।

ओवल ड्रॉप इयररिंग्स

Earrings Style
Oval Drop Earrings

इस तरह के मिलते जुलते इयररिंग्स लगभग आपको ₹100 से लेकर ₹400 तक आसानी से मिल जाती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस तरह के ईयररिंग साड़ी से लेकर सूट तक सभी के साथ कैरी कर सकते हैं। इसी के साथ इस तरह के इयररिंग्स आपके चेहरे की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा सकते हैं।

Advertisement

गोलाकार झुमके

Jhumke
Round Shape Earrings

इस तरह के झुमके आपके चेहरे को सॉफ्ट लुक दे सकते हैं। गोलाकार झुमके पहनने में उतने ही सुंदर लगते हैं। इस तरह के इयररिंग्स एथेनिक लगते हैं और इन्हें किसी भी खास मौके पर पहना जा सकता है। यह आपको ₹200 से लेकर ₹700 तक आराम से मिल जाएंगे।

ध्यान देने योग्य बातें

  • शॉर्ट बटन स्टाइल स्टड इयररिंग्स आपके लुक को बड़ा नहीं सकते हैं, इसीलिए आप ना ही पहने तो बेहतर रहेगा।
  • अगर आप ड्रॉप इयररिंग्स पहन रही है तो आपको उसकी चौड़ाई पर ध्यान देने की जरूरत होती है। झूमर शैली में उन्हें चौड़ा नहीं करना चाहिए, बल्कि लंबे और पतले ड्रॉप इयररिंग्स को प्राथमिकता देनी चाहिए।
  • हर तरह के इयररिंग्स आपके चेहरे को सूट नहीं करते हैं इसीलिए अलग-अलग शेप के इयररिंग्स अलग-अलग फेस पर अच्छे लगते हैं।
Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement